Search

आरबीआई सेवा बोर्ड द्वारा प्रबंधक/उप प्रबंधक पद हेतु परीक्षा परिणाम एवं साक्षात्कार तिथि घोषित

भारतीय रिजर्व बैंक सेवा बोर्ड ने प्रबंधक (राजभाषा) और सहायक प्रबंधक (सिविल/इलेक्ट्रिकल) के पद पर भर्ती हेतु आयोजित साक्षात्कार के लिए चुने गए उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दिया है.

Jun 7, 2016 12:02 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

भारतीय रिजर्व बैंक सेवा बोर्ड ने प्रबंधक (राजभाषा) और सहायक प्रबंधक (सिविल/इलेक्ट्रिकल) के पद पर भर्ती हेतु आयोजित साक्षात्कार के लिए चुने गए उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दिया है. उम्मीदवारों का साक्षात्कार के लिए चयन आयोजित लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया है.

चयनित उम्मीदवार रोल नंबर के आधार पर साक्षात्कार की तिथि एवं स्थान की जानकारी लेकर साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं. साक्षात्कार का आयोजन 24, 27, 28, 29 जून 2016 को भारतीय रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया, 6, संसद मार्ग, नई दिल्ली -110001 और 'भारतीय रिजर्व बैंक सेवा बोर्ड, तीसरी मंजिल, भारतीय रिजर्व बैंक बिल्डिंग, मुंबई में मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन के सामने , बायकुला, मुंबई -400020 में आयोजित किया जाएगा.
चयनित उम्मीदवार जो साक्षात्कार में शामिल होना चाहते हैं वे भारतीय रिजर्व बैंक सेवा बोर्ड  को ईमेल द्वारा भेजे दस्तावेज की तिथि से 05 दिनों के अन्दर सारे दस्तावेज की हार्ड कॉपी इस पते पर भेज सकते हैं- भारतीय रिजर्व बैंक के सेवा बोर्ड, तीसरी मंजिल, भारतीय रिजर्व बैंक बिल्डिंग, ऑप। मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन, भायखला, मुंबई-40008.

पूर्व में भारतीय रिजर्व बैंक सेवा बोर्ड ने सहायक प्रबंधक (राजभाषा), 03 प्रबंधक (सिविल), और 02 प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. इन पदों हेतु आवेदन के लिए कम से कम आवश्यक शैक्षणिक योग्यता किसी भी विषय में डिग्री एवं प्रबंधक(राजभाषा) के लिए अंग्रेजी और हिंदी में स्नातकोत्तर होना आवश्यक रखी गयी थी.

साक्षात्कार हेतु चयनित उम्मीदवारों की सूची के लिए यहाँ क्लिक करें.

विशिष्ट अध्ययन सामग्री के साथ इस परीक्षा की तैयारी करें.

ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी परीक्षा देकर अपनी तैयारी का मूल्यांकन करें.

इस अधिसूचना से सम्बन्धित कोई प्रश्न है? चर्चा करने के लिए यहां क्लिक करें.

Related Stories