Search

एनआरएचएम, मध्य प्रदेश ने 28 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन, मध्य प्रदेश ने जिला महामारी विज्ञानी और सूक्ष्म जीव विज्ञानी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Apr 5, 2014 16:47 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन, मध्य प्रदेश ने जिला महामारी विज्ञानी और सूक्ष्म जीव विज्ञानी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 12 अप्रैल 2014 से पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तारीख
पंजीकरण के लिए अंतिम तिथि: 12 अप्रैल 2014

image

पदों का विवरण
•    जिला महामारी विज्ञानी: 27 पद
•    सूक्ष्म जीव विज्ञानी: 01 पद

पदों की कुल संख्या: 28 पद

शैक्षिक योग्यता

जिला महामारी विज्ञानी:
निवारक और सामाजिक चिकित्सा / सार्वजनिक स्वास्थ्य या जानपदिक रोग विज्ञान (जैसे एमडी, एमपीएच, डीपीएच, एमएई आदि)  में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा के साथ मेडिकल ग्रेजुएट या कोई चिकित्सा ग्रेजुएट (एमबीबीएस) या 3 साल के अनुभव के साथ सार्वजनिक स्वास्थ्य में मास्टर और लाइफ साइंसेज में एमएससी या जन स्वास्थ्य में 2 वर्ष के अनुभव के साथ जानपदिक रोग विज्ञान में एमएससी.

सूक्ष्म जीव विज्ञानी
पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा (अधिमानतः माइक्रोबायोलॉजी में, विषाणु विज्ञान, पैथोलॉजी और अन्य प्रयोगशाला विज्ञान) के साथ मेडिकल ग्रेजुएट या प्रयोगशाला विज्ञान में 2 साल के अनुभव के साथ मेडिकल ग्रेजुएट या मेडिकल माइक्रोबायोलॉजी में एमएससी.

आवेदन कैसे करें
योग्य उम्मीदवारों को 12 अप्रैल 2014 से पहले www.mponline.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा. पूरी जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

विस्तृत अधिसूचना

Related Stories