Search

एमपी पावर जेनरेटिंग कंपनी लिमिटेड द्वारा 23 चिकित्सा अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना

एमपी पावर जेनरेटिंग कंपनी लिमिटेड एमपीपीजीसीएल ने चिकित्सा अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित किए हैं.

Oct 9, 2013 11:12 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

एमपी पावर जेनरेटिंग कंपनी लिमिटेड (एमपीपीजीसीएल) ने चिकित्सा अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित किए हैं. पद के लिए पात्र अभ्यर्थी निर्धारित फॉर्मेट में 06 नवंबर 2013 तक आवेदन कर सकते हैं.

मध्य प्रदेश पावर जेनरेटिंग कंपनी लिमिटेड पूर्ववर्ती एम.पी. स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड (एमपीएसईबी) की उत्तराधिकारी है, जिसके थर्मल और हाइडल पावर स्टेशन मध्य प्रदेश राज्य के विभिन्न स्थानों पर अवस्थित हैं.

महत्त्वपूर्ण तिथियां
•    रजिस्ट्रेशन शुरू होने की तारीख : 03 अक्तूबर 2013
•    रजिस्ट्रेशन बंद होने की तारीख : 06 नवंबर 2013

पद का विवरण
•    पद का नाम : चिकित्सा अधिकारी
•    पदों की संख्या : 23 पद

वेतनमान : रु.15600-39100 (पीबी3) के वेतनमान में मासिक मूल वेतन रु.15,600/- + रु. 5400/- ग्रेड वेतन

आयु-सीमा (01 अक्तूबर 2013 को)

अभ्यर्थी की आयु 21 वर्ष और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

शैक्षिक योग्यता
अभ्यर्थी ने एमएमबीएस डिग्री अवश्य उत्तीर्ण की होनी चाहिए, जो भारतीय चिकित्सा परिषद द्वारा मान्य हो. अभ्यर्थी मध्य प्रदेश चिकित्सा परिषद, भोपाल में स्थायी रूप से पंजीकृत भी होना चाहिए.

आवेदन कैसे करें
विधिवत भरा हुआ आवेदन-पत्र निम्नलिखित पते पर भेजें, जिसके साथ सामान्य अभ्यर्थियों के मामले में    आवेदन-शुल्क के रूप में वरिष्ठ लेखा अधिकारी (सीओजी एंड एचएस), एमपीपीजीसीएल, जबलपुर के पक्ष में आहरित और जबलपुर में देय रु.1000/- (एक हजार रुपये) का डिमांड-ड्राफ्ट संलग्न होना चाहिए. एससी/एसटी श्रेणी के अभ्यर्थियों को आवेदन-शुल्क से छूट प्राप्त है.

सेवा में, कार्यकारी निदेशक (एचआर एंड ए),
एमपीपीजीसीएल, ब्लॉक नं. 9,
प्रथम तल, शक्ति भवन,
रामपुर, जबलपुर

चयन-प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन प्राप्त होने वाले आवेदन-पत्रों की संख्या के आधार पर लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उनके निष्पादन के मूल्यांकन द्वारा किया जाएगा.

विस्तृत विज्ञापन

Related Stories