कॅरियर ब्लॉग: 1 मई 2013

May 2, 2013 17:48 IST

    रहता हूं ऊर्जावान

    कवर स्टोरी खासी उपयोगी होती है। हर बार समकालीन कॅरियर और रोजगार के हालिया स्रोतों के बारे में जानकारी मिलने से ऊर्जावान रहता हूं। जोश पत्रिका का हर बदलाव आक र्षक होता है। आपसे निवेदन है कि प्रतियोगी परीक्षाओं और रोजगार के अवसर तथा आगामी भर्तियों के बारे में जानकारी प्रोवाइड कराने वाला कॉलम जरूर शुरू करें।

    प्रकाशित करें टेस्ट पेपर

    मैं एम. कॉम करना चाहता हूं। कॉमर्स में पोस्टग्रेजुएशन करने के बाद क्या भविष्य है और किस तरह मुझे अपना कॅरियर स्ावारने में मदद मिलेगी। यदि आप इससे रिलेटेड कोई ऐसा आर्टिकल प्रकाशित करें जिससे मेरी समस्या का हल मिल जाए तो अच्छा रहेगा। हालांकि जोश पत्रिका के अध्ययन से मुझे हमेशा गाइडलाइन मिली है जो किसी अन्य पुस्तक के पढने के बावजूद नहीं मिल सकी है। यदि आप एम.कॉम में प्रवेश के लिए कुछ टेस्ट पेपर प्रकाशित करें तो मुझे बहुत मदद मिलेगी।

    मिली राह

    कॅरियर से रिलेटेड जानकारी पाने के लिए मैंने काफी पैसा खर्च किया, लेकिन प्रॉब्लम सॉल्व नहीं हुई। मेरे मित्र ने मुझे कॅरियर पत्रिका जोश पढने की सलाह दी और मैंने जब से इसे पढना शुरू किया है तबसे मेरी समस्याएं स्वत: सॉल्व हो गई हैं। यह एक ऐसी कॅरियर पत्रिका है जो छोटे से छोटे और बडे से बडे संस्थान की जानकारी समय-समय पर देती रहती है, जो उन्हे अपने कॅरियर संबंधी निर्णय लेने में सहायक होता है।

    मार्गदर्शक गुरु

    जोश कॅरियर पत्रिका को मार्गदर्शक गुरु कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा। यह पत्रिका यूथ में ऊंची सोच विकसित करती है। असफलता से पहले सफलता का गुरु मंत्र बताती है। वैसे तो मैं एसएससी, बैंक की तैयारी कर रहा हूं, लेकिन भविष्य में लक्ष्य आईएएस अफसर बनने लक्ष्य है। आपसे निवेदन है कि सी-सैट पर स्टोरी प्रकाशित करने के साथ बैंक और एसएससी पर पिनैकल भी निकालते रहें।

    Latest Videos

    Register to get FREE updates

      All Fields Mandatory
    • (Ex:9123456789)
    • Please Select Your Interest
    • Please specify

    • ajax-loader
    • A verifcation code has been sent to
      your mobile number

      Please enter the verification code below

    This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK
    X

    Register to view Complete PDF