Search

गुजरात विश्वविद्यालय भर्ती 2016: रजिस्ट्रार सहित अन्य 06 पद

गुजरात विश्वविद्यालय ने रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार आदि पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है.

Apr 5, 2016 18:16 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

गुजरात विश्वविद्यालय ने रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार आदि पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है.  इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 30 अप्रैल 2016 तक आवेदन कर सकते हैं.

गुजरात विश्वविद्यालय भर्ती 2016 के अधीन कुल 06 पदों में से प्रत्येक एक पद रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, कन्ट्रोलर ऑफ एग्ज़ामिनेशन, चीफ अकाउण्ट ऑफिसर के लिए है और एक डायरेक्टर, कम्प्यूटर सेंटर के लिए है.

रजिस्ट्रार के लिए योग्यता : उम्मीदवार द्वारा न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर उपाधि या समकक्ष पूर्ण की होनी चाहिए तथा साथ में 15 वर्ष का संबंधित क्षेत्र में अनुभव या शोध क्षेत्र में समकक्ष अथवा 15 वर्ष का प्रशासनिक अनुभव जिसमें 08 वर्ष का डिप्टी रजिस्ट्रार का अनुभव होना चाहिए.

डिप्टी रजिस्ट्रार के लिए योग्यता: उम्मीदवार द्वारा न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर उपाधि या समकक्ष पूर्ण की होनी चाहिए तथा साथ में संबंधित क्षेत्र में 09 वर्ष का असिस्टेंट प्रोफेसर अनुभव या शोध क्षेत्र में समकक्ष अनुभव या 05 वर्ष का असिस्टेंट रजिस्ट्रार के रूप में प्रशासनिक अनुभव होना चाहिए.

असिस्टेंट रजिस्ट्रार के लिए योग्यता: उम्मीदवार द्वारा न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर उपाधि पूर्ण होनी चाहिए तथा साथ में संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम 03 वर्ष का सुपरवाइज़र के रूप में अनुभव होना चाहिए.

कंट्रोलर के लिए योग्यता: उम्मीदवार द्वारा न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर उपाधि या समकक्ष पूर्ण की होनी चाहिए तथा साथ में संबंधित क्षेत्र में 15 वर्ष का एसोसिएट प्रोफेसर का अनुभव या शोध क्षेत्र में समकक्ष अनुभव या 08 वर्ष का डिप्टी रजिस्ट्रार के रूप में प्रशासनिक अनुभव होना चाहिए.

डायरेक्टर के लिए योग्यता: उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पीएच.डी (सीएस/सीई/आईटी) पूर्ण की होनी चाहिए तथा 55 प्रतिशत अंकों के साथ (एमई/एम.टेक (सीएस/सीई/आईटी) या समकक्ष होना चाहिए तथा संबंधित क्षेत्र में 15 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

चीफ अकाउण्टस ऑफिसर के लिए योग्यता: उम्मीदवार के पास 55 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर उपाधि या समकक्ष होनी चाहिए तथा संबंधित क्षेत्र में एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में 15 वर्ष का अनुभव या शोध क्षेत्र में समतुल्य अनुभव होना चाहिए.

गुजराज विश्वविद्यालय भर्ती 2016 की विस्तृत अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें

विस्तृत अधिसूचना

रिक्तियों का विवरण:

रजिस्ट्रार - 01 पद

डिप्टी रजिस्ट्रार - 01 पद

असिस्टेंट रजिस्ट्रार - 01 पद

कन्ट्रोलर - 01 पद

डायरेक्टर - 01 पद

चीफ अकाउण्टस ऑफिसर  - 01 पद

आवेदन कैसे करें: पूर्ण रूप से भरे आवेदन पत्र समस्त आवश्यक दस्तावेज़ों और प्रोसेसिंग शुल्क  ‘‘रजिस्ट्रार, गुजरात यूनिवर्सिटी’’ के नाम से जो अहमदाबाद में देय हो और इसे रजिस्ट्रार, गुजरात यूनिवर्सिटी, नवरंगपुरा, अहमदाबाद - 380009 पते पर 30 अप्रैल 2016 को या पहले भेजें.

महत्वपूर्ण तिथियां:

आवेदन पत्र प्राप्ति की अंतिम तिथि - 30 अप्रैल 2016

Related Stories