बी.इ.एस एंड टी भर्ती 2016: प्रोबेशनरी इंजीनियर के 15 पदों के लिए करें आवेदन

बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बी.इ.एस एंड टी) ने अनुबंध के आधार पर प्रोबेशनरी इंजीनियर (मैकेनिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) के 15 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है.

Created On: Aug 2, 2016 13:15 IST
Modified On: Aug 2, 2016 14:50 IST

बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बी.इ.एस एंड टी) ने अनुबंध के आधार पर प्रोबेशनरी इंजीनियर (मैकेनिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) के 15 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 19 अगस्त 2016 तक कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

बी.इ.एस एंड टी भर्ती 2016 के अंतर्गत  कुल 15 पदों में से 13 पद प्रोबेशनरी इंजीनियर (मैकेनिकल) और 02 पद प्रोबेशनरी इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स) के लिए आवंटित है.

प्रोबेशनरी इंजीनियर (मैकेनिकल के लिए पात्रता -

एक सांविधिक विश्वविद्यालय / संस्थान से मैकेनिकल / ऑटोमोबाइल / प्रोडक्शन इंजीनियरिंग में डिग्री या समकक्ष. औद्योगिक इंजीनियरिंग और / या ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में स्नातकोत्तर योग्यता को प्राथमिकता दी जाएगी.

प्रोबेशनरी इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स) के लिए पात्रता -

एक सांविधिक विश्वविद्यालय / संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स या इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार या मेक्ट्रोनिक्स में डिग्री या समकक्ष.

पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 19 अगस्त 2016 तक अधिकारिक वेबसाइट  http://maharecruitment.mahaonline.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

विस्तृत अधिसूचना के लिए क्लिक करें.

रिक्तियों का विवरण:

  • प्रोबेशनरी इंजीनियर (मैकेनिकल) - 13 पद
  • प्रोबेशनरी इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स) - 02 पद

महत्वपूर्ण तिथियां:

• आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19 अगस्त 2016

आवेदन कैसे करें:

इन पदों के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 19 अगस्त 2016 तक अधिकारिक वेबसाइट  http://maharecruitment.mahaonline.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.