Search

राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान (आरएमएसए) मणिपुर ने 232 विभिन्न पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की

राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान मणिपुर ने लैब अटेंडेंट और कार्यालय सहायक के रिक्त पदों को भरने  के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Mar 14, 2014 12:58 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान (आरएमएसए) मणिपुर ने लैब अटेंडेंट और कार्यालय सहायक के रिक्त पदों को भरने  के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. पदों को अनुबंध के आधार पर भरे जानें हैं. पदों का विवरण नीचे वर्णित है.

महत्वपूर्ण तिथि
आवेदन जमा करने की  अंतिम तिथि: 25 मार्च 2014

पदों का विवरण
लैब. अटेंडेंट: 116 पद
• कार्यालय सहायक: 116 पद

शैक्षिक योग्यता / पात्रता / अनुभव
पद 1 के लिए- किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से 10वीं पास.
पद 2 के लिए- किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से 12वीं पास और किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान / विश्वविद्यालय से कंप्यूटर कोर्स में 6 महीने का डिप्लोमा / सर्टिफिकेट.

आयु सीमा और छूट
• उम्मीदवार के लिए 5 मार्च 2014 को अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है.
• अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 साल की छूट और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 साल की छूट दी जा सकती है.

वेतनमान
पद 1 के लिए समेकित वेतन. 5740 / - प्रति माह.
पद 2 के लिए समेकित वेतन. 8,000 / - रुपये प्रति माह.

आवेदन कैसे करें:
इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट www.manipureducation.gov.in से डाउनलोड आवेदन प्रारूप में, मार्कशीट और प्रमाण पत्र की सत्यापित प्रतियों के साथ आवेदन फार्म एसआईएस, राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान (आरएमएसए), बाबूपारा, इम्फाल के कार्यालय के पते पर डाक / कूरियर के माध्यम से 25 मार्च 2014 तक भेज सकते हैं.

चयन प्रक्रिया
लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों का चयन प्रशासन द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा / ट्रेड टेस्ट / व्यावहारिक / कौशल परीक्षा / साक्षात्कार  में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

विस्तृत अधिसूचना

Related Stories