Search

सीएमएचओ दंतेवाड़ा भर्ती 2016: स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट सहित अन्य पद, साक्षात्कार 05 जुलाई को

सीएमएचओ, दंतेवाड़ा ने स्टाफ नर्स, लैब तकनीशियन और फार्मासिस्ट आदि पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है.

Jun 23, 2016 17:26 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

सीएमएचओ, दंतेवाड़ा ने स्टाफ नर्स, लैब तकनीशियन और फार्मासिस्ट आदि पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 05 जुलाई 2016 को  निर्दिष्ट स्थान पर आयोजित होने वाले साक्षात्कार में शामिल हो सकता है.

सीएमएचओ दंतेवाड़ा भर्ती  2016 के अंतर्गत कुल  77 पदों में से 57 पद स्टाफ नर्स, 10 पद  लैब तकनीशियन के लिए, 10 पद फार्मेसिस्ट ग्रेड-II के लिए आवंटित है.

स्टाफ नर्स के लिए पात्रता: 10 + 2 पास होना चाहिए साथ ही बी एससी (नर्सिंग)/ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय जीएनएम और छत्तीसगढ़ नर्सिंग परिषद के साथ पंजीकृत होना आवश्यक.

लैब तकनीशियन के लिए पात्रता: 10 + 2 उत्तीर्ण होने के साथ ही मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी (डी एम एल टी) में डिप्लोमा या पैथोलॉजी में पैरामेडिकल पाठ्यक्रम पास और  छत्तीसगढ़ नर्सिंग परिषद के साथ पंजीकृत होना आवश्यक.

फार्मेसिस्ट पद के लिए पात्रता: 10 + 2 उत्तीर्ण के साथ ही मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूशन से फार्मेसी में डिप्लोमा और छत्तीसगढ़ फार्मेसी परिषद के साथ पंजीकृत होना चाहिए.

योग्य उम्मीदवार '05 जुलाई 2016 को सुबह 11 बजे आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकता है जोकि इस केंद्र पर आयोजित की जाएगी-'कार्यालय, सीएमएचओ, दक्षिण बस्तर, दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़.

विस्तृत अधिसूचना के लिए क्लिक करें.

रिक्तियों का विवरण:

• स्टाफ नर्स - 57 पद

• लैब तकनीशियन - 10 पद

• फार्मेसिस्ट-II: 10 पद

आवेदन कैसे करें: इन पदों के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 05 जुलाई 2016 को सुबह 11 बजे वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकता है जोकि -'कार्यालय, सीएमएचओ, दक्षिण बस्तर, दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़ में आयोजित की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथियां:

साक्षात्कार की तिथि: 05 जुलाई 2016

Related Stories