Search

सीडीएमओ, बलांगीर में 42 फार्मेसिस्ट, चिकित्सा अधिकारी और अन्य पदों पर भर्ती 2016

सीडीएमओ एवं जिला मिशन निदेशक कार्यालय (ओ/ओ सीडीएमओ एवं डीएमडी) ने फार्मेसिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Apr 14, 2016 16:23 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

सीडीएमओ एवं जिला मिशन निदेशक कार्यालय (ओ/ओ सीडीएमओ एवं डीएमडी) ने फार्मेसिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और 19 अप्रैल से 23 अप्रैल 2016 तक वाक इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं.

सीडीएमओ, बलांगीर भर्ती 2016  के तहत,  कुल 42 पदों में से 14 पद चिकित्सा अधिकारी के लिए हैं, 14 पद फार्मेसिस्ट के लिए और 14 पद स्वास्थ्य कार्यकर्ता के लिए हैं.

चिकित्सा अधिकारी आयुष (आयुर्वेदिक) / आयुष चिकित्सा अधिकारी (होम्योपैथी)  के लिए पात्रता -मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से होम्योपैथिक चिकित्सा और सर्जरी (बीएचएमएस) में स्नातक की डिग्री /आयुर्वेदिक चिकित्सा और सर्जरी (बीएएमएस) में स्नातक की डिग्री. उम्मीदवार अधिक जानकारी हेतु विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें.

फार्मेसिस्ट के लिए पात्रता – उम्मीदवार ने उच्चतर माध्यमिक शिक्षा, ओडिशा से 10 + 2 परीक्षा विज्ञान सहित पास की हो और उसके पास विज्ञापन की तारीख को वैध पंजीकरण प्रमाण पत्र हो. कृपया अधिक जानकारी विस्तृत अधिसूचना लिंक से प्राप्त करें.   

स्वास्थ्य कार्यकर्ता (एफ) के लिए पात्रता – ओड़िया भाषा पढ़नी, लिखनी और बोलनी आती हो. मिडिल स्कूल परीक्षा ओड़िया भाषा सहित पास की हो. कृपया अधिक जानकारी हेतु विस्तृत अधिसूचना लिंक देखें.

योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और 19 अप्रैल 2016 से 23 अप्रैल 2016 तक विभिन्न पदों के लिए डीपीएमयू, राष्ट्रीय बागवानी मिशन, जिला मुख्यालय अस्पताल, बलांगीर में वाक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

यहाँ विस्तृत अधिसूचना के लिए क्लिक करें.

सीडीएमओ, बलांगीर में रिक्ति विवरण:
• चिकित्सा अधिकारी आयुष (आयुर्वेद) -07 पद
• आयुष चिकित्सा अधिकारी (होम्योपैथी) - 07 पद
• फार्मेसिस्ट -14 पद
• स्वास्थ्य कार्यकर्ता (एफ) -14 पद

अधिसूचना विवरण:
विज्ञापन संख्या: 1289
वाक इन इंटरव्यू की तिथि: 19 अप्रैल 2016 से 23 अप्रैल 2016 (विभिन्न पदों के लिए)

फार्मेसिस्ट और अन्य पदों नौकरी के लिए आयु सीमा:
• चिकित्सा अधिकारी आयुष (आयुर्वेदिक) / आयुष चिकित्सा अधिकारी (होम्योपैथी) - 21 -37 साल
• फार्मेसिस्ट -21 - 32 साल
• स्वास्थ्य कार्यकर्ता (एफ) - 21 - 32 साल
• (सरकार के नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी / महिलाओं के लिए आयु सीमा में छूट)

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार डीपीएमयू, राष्ट्रीय बागवानी मिशन, जिला मुख्यालय अस्पताल, बलांगीर में वाक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

Related Stories