Search

दिल्ली विद्युत नियामक आयोग (DERC) कर रहा है भर्ती, लॉ में डिग्री वालों के लिए है मौका

योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 08 हफ्तों के भीतर, अर्थात 28 दिसंबर 2019 तक, आवेदन कर सकते हैं. 

Nov 4, 2019 10:39 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
DERC Recruitment 2019
DERC Recruitment 2019

दिल्ली विद्युत नियामक आयोग (DERC) ने उप-निदेशक (Deputy Director) – लॉ (Law) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये. योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 08 हफ्तों के भीतर, अर्थात 28 दिसंबर 2019 तक, आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि

  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 28 दिसंबर 2019

पदों का विवरण:

  • उप-निदेशक (लॉ): 01 पद

योग्यता मानदंड

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य शैक्षणिक संस्थान या Law-School से लॉ में स्नातक डिग्री या समकक्ष योग्यता.

यह भी पढ़ें -

टॉप 5 जॉब्स- 02 नवम्बर 2019: India Post, NIRD, भेल एवं अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

वांछनीय अनुभव: ऐसे उम्मीदवार जिन्हें केंद्र सरकार या राज्य सरकार या किसी PSU संगठन में न्यूनतम मध्य-स्तर पर विधि से जुड़े मामलों की देख-रेख का अनुभव है उन्हें चयन में वरीयता दी जाएगी. ऐसे में उम्मीदवारों का अनुभव प्रशासनिक, वाणिज्यिक और Contract नियमों के सम्बन्धित होना चाहिए.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन पीडीएफ डाउनलोड

ऑनलाइन आवेदन लिंक

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक

आवेदन प्रक्रिया

योग्य उम्मीदवार दिल्ली विद्युत नियामक आयोग (DERC) की ऑफिशियल वेबसाइट, www.derc.gov.in, के माध्यम से Online आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन से पूर्व Online Apply प्रक्रिया के बारे में आयोग द्वारा जारी निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें. Online Apply करने के लिए उम्मीदवारों को नीचे दिये गये ऑनलाइन आवेदन Link को क्लिक करना होगा या आयोग की वेबसाइट पर विजिट करके सम्बन्धिक लिंक पर जाना होगा. ऑनलाइन आवेदन फॉर्म के सभी बिंदुओं भरना होगा. ऑनलाइऩ आवेदन रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 08 हफ्तों के भीतर, अर्थात 28 दिसंबर 2019 तक किये जा सकते हैं. Official Notification के अनुसार पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन के प्रिंट-आउट को आवश्यक शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आदि से सम्बन्धित अपने सभी प्रमाण-पत्रों की प्रमाणित प्रतियों से इस पते भेजें – सेक्रेट्री, दिल्ली विद्युत नियामक आयोग (DERC), विनियामक भवन, सी-ब्लॉक, शिवालिक, मालवीय नगर, नई दिल्ली – 110017.

नवीनतम सरकारी नौकरियां

बिहार SSC भर्ती 2019: 1505 उर्दू अनुवादक, सहायक उर्दू अनुवादक और राजभाषा सहायक पोस्टों के लिए करें अप्लाई

NIRD भर्ती 2019: 04 नेशनल रिसोर्स पर्सन पोस्टों के लिए करें अप्लाई

भेल भर्ती 2019: 17 इंजीनियरिंग प्रोफेशनल्स पोस्टों के लिए करें अप्लाई

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) भर्ती 2019: 671 वर्कमैन पोस्टों के लिए करें अप्लाई

Related Stories