डीएसएसएसबी ने पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी और नॉन-टीचिंग के लिए रिजल्ट जारी किया

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी और नॉन-टीचिंग के लिए रिजल्ट जारी कर दिया है. वे सभी उम्मीदवार जो PGT, TGT, PRT और नॉन-टीचिंग परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वह आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

Mar 30, 2019 07:34 IST
    DSSSB Result 2019
    DSSSB Result 2019

    दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी और नॉन-टीचिंग के लिए रिजल्ट जारी कर दिया है. वे सभी उम्मीदवार जो PGT, TGT, PRT और नॉन-टीचिंग परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वह आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

    दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) द्वारा टीचर रिजल्ट की घोषणा के बाद योग्य उम्मीदवारों को अगले राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. चयन प्रक्रिया के अगले चरण में उम्मीदवार साक्षात्कार सत्र के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

    उम्मीदवार DSSSB टीचर रिजल्ट 2019 संबंधी सभी नवीनतम अपडेट, दिल्ली सरकार के विभिन्न स्कूलों के लिए टीचर पदों पर नियुक्ति हेतु, उम्मीदवार यहाँ चेक कर सकते हैं. जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा पास की है और साक्षात्कार सत्र के लिए शॉर्टलिस्ट किया है, वे अपने नवीनतम DSSSB शिक्षक परिणाम 2018-19 की यहान जानकारी कर सकते हैं.

    DSSSB ने पोस्ट कोड 16/17 और 01/18 के तहत दिल्ली नगर निगम (MCD) रिक्तियों में प्राइमरी टीचर पद हेतु परिणाम प्रकाशित किया है. DSSSB द्वारा कुल 4366 प्राइमरी टीचर पदों के के लिए रिक्तियों की घोषणा की गई थी. नीचे DSSSB प्राइमरी टीचर भर्ती 2019 हेतु अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची दी गई है.

    डीएसएसएसबी ने भर्ती नियमों के अनुसार लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों और स्क्रूटनी के बाद प्राइमरी टीचर भर्ती 2019 परिणाम घोषित किया है.

    प्राइमरी टीचर DSSSB रिजल्ट 2019 डाउनलोड

    दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने पीजीटी (सोशियोलॉजी) मेल उम्मीदवारों हेतु परिणाम प्रकाशित किया है. विज्ञापन संख्या  04/2017, के तहत (पोस्ट कोड 129/2017) पदों के लिए लिखित परीक्षा 05 अगस्त 2018 को आयोजित की गई थी. नीचे PGT (सोशियोलॉजी) पुरुष पदों के लिए टियर -1 परीक्षा में अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची दी गई है.

    पीजीटी (सोशियोलॉजी) पुरुष डीएसएसएसबी रिजल्ट 2019

    दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने विज्ञापन संख्या- 04/2017 के तहत टीजीटी (संस्कृत) महिला पदों के लिए परिणाम प्रकाशित किया है. शिक्षा निदेशालय में पोस्ट कोड 145/17 के तहत टीजीटी (संस्कृत) महिला पदों के लिए कुल 140 पदों की अधिसूचना जारी की गई थी. 19 अगस्त 2018 को आयोजित टियर -1 की लिखित परीक्षा के आधार पर, इन उम्मीदवारों को अस्थायी रूप से टीजीटी संस्कृत महिला पदों के लिए चुना गया है.।

    TGT (संस्कृत) महिला DSSSB रिजल्ट 2019

    लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब्स ऑनलाइन

    Rojgar Samachar eBook

    Loading...

    Register to get FREE updates

      All Fields Mandatory
    • (Ex:9123456789)
    • Please Select Your Interest
    • Please specify

    • ajax-loader
    • A verifcation code has been sent to
      your mobile number

      Please enter the verification code below

    Loading...