]}
Search

HPPSC भर्ती 2019, 04 डिस्ट्रिक्ट मैनेजर क्लास -1 पोस्टों के लिए करें अप्लाई

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने सोशल जस्टिस & एम्पावरमेंट, हिमाचल प्रदेश के तहत हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति विकास निगम, सोलन में Contract के basis पर डिस्ट्रिक्ट मैनेजर क्लास -1 के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. 

Oct 24, 2019 17:32 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
HPPSC Recruitment 2019
HPPSC Recruitment 2019

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने सोशल जस्टिस & एम्पावरमेंट, हिमाचल प्रदेश के तहत हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति विकास निगम, सोलन में Contract के basis पर डिस्ट्रिक्ट मैनेजर क्लास -1 के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. सभी Eligible Candidates 11 नवंबर 2019 तक (11.59 बजे तक) आयोग के Official Portal के माध्यम से पदों पर Online आवेदन कर सकते हैं.

अधिसूचना विवरण:
विज्ञापन संख्या 17/2019, Dated: 22 October 2019

महत्वपूर्ण तिथियां:
Application जमा करने की प्रारम्भिक तिथि: 22 अक्टूबर 2019
Online Application जमा करने की अंतिम तिथि: 11 नवंबर 2019 सुबह 11.59 बजे तक।

रिक्ति विवरण:
डिस्ट्रिक्ट मैनेजर क्लास -1 (अनुबंध के आधार पर)
पदों की संख्या: 04 रिक्तियाँ

पात्रता मानदण्ड:
शैक्षणिक योग्यता:
डिस्ट्रिक्ट मैनेजर क्लास -1 – Candidates के पास को किसी भी मान्यता प्राप्त University या किसी अन्य मान्यता प्राप्त शिक्षा संस्थान से Graduate पास होना का Certificate होना चाहिए.
आयु सीमा (आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार):
डिस्ट्रिक्ट मैनेजर क्लास -1 - न्यूनतम 21 वर्ष, अधिकतम - 45 वर्ष
नोट: सरकारी मानदंड के अनुसार अनुसूचित जाति (SC) / अनुसूचित जनजाति (ST) / अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) Candidates के लिए ऊपरी आयु सीमा में आयु में छूट.

चयन प्रक्रिया:
Candidates का Selection मुख्य परीक्षा में उनके performance के base पर किया जाएगा, जिसमें लिखित और साथ ही Interview के राउंड शामिल होंगे, जो उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जाएगा जो चयन निकाय द्वारा आयोजित की जा रही वस्तुनिष्ठ प्रकार की प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे. प्रीलिम्स परीक्षा में प्राप्त अंकों को अंतिम चयन में नहीं गिना जाएगा. Prelims Exam राज्य के निम्नलिखित जिलों में आयोजित की जाएगी - शिमला / मंडी / धर्मशाला. Candidates चयन प्रक्रिया, स्कीम ऑफ़ एग्जामिनेशन और सिलेबस आदि की जानकारी के लिए Official Notification PDF  देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स- 23 अक्टूबर 2019: RPSC, UPPCL, PGCIL, JPSC एवं अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

JSS हॉस्पिटल, दिल्ली भर्ती 2019: 32 सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए करें आवेदन

PGIMER चंडीगढ़ भर्ती 2019: सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए 26 अक्टूबर तक करें आवेदन

AIIMS भुवनेश्वर भर्ती 2019: 61 सीनियर रेजिडेंट एवं जूनियर रेजिडेंट पदों के लिए वॉक-इन

आवेदन कैसे करें:
Eligible Candidates संगठन के Official Website (http://www.hppsc.hp.gov.in/hppscoafs/login.aspx) पर Visit कर इन पोस्टों के लिए Online आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को Online Apply करने के लिए आगे बढ़ने से पहले ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ORA) के बारे में आयोग द्वारा जारी Official Instrutions को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए. Online Apply करने की अंतिम तिथि 11 नवंबर 2019 सुबह 11.59 बजे तक है.

 

Related Stories