IIITM, केरल भर्ती 2021: राइटर इंटर्न, लैंग्वेज / ट्रांसलेटर इंटर्न और सोशल मीडिया इंटर्न पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान और प्रबंधन- केरल [IIITM-K] ने राइटर इंटर्न, लैंग्वेज / ट्रांसलेटर इंटर्न और सोशल मीडिया इंटर्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Created On: Jan 22, 2021 10:07 IST
IIITM Kerala Recruitment 2021
IIITM Kerala Recruitment 2021

IIITM, केरल भर्ती 2021: भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान और प्रबंधन- केरल [IIITM-K] ने राइटर इंटर्न, लैंग्वेज / ट्रांसलेटर इंटर्न और सोशल मीडिया इंटर्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य आवेदक भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान और प्रबंधन- केरल [IIITM-K] भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए 30 जनवरी 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 जनवरी 2021

IIITM, केरल राइटर इंटर्न, लैंग्वेज / ट्रांसलेटर इंटर्न एंड सोशल मीडिया इंटर्न वेकेंसी डिटेल्स:

टेक्निकल कंटेंट राइटर इंटर्न (रिमोट, पार्ट-टाइम): 02 पद

भाषा / अनुवादक इंटर्न (रिमोट, पार्ट-टाइम): 02 पद

सोशल मीडिया इंटर्न (रिमोट, पार्ट-टाइम): 02 पद

राइटर इंटर्न, लैंग्वेज / ट्रांसलेटर इंटर्न और सोशल मीडिया इंटर्न नौकरी के लिए पात्रता मानदंड:

टेक्निकल कंटेंट राइटर इंटर्न (रिमोट, पार्ट-टाइम): कम्युनिकेशन /क्रिएटिव राइटिंग/ जर्नलिज्म इंग्लिश में ग्रेजुएट डिग्री. अंग्रेजी और क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान.

लैंग्वेज / ट्रांसलेटर इंटर्न ((रिमोट, पार्ट-टाइम): अंग्रेजी / क्षेत्रीय भाषाओं के साहित्य / भाषा में स्नातक की डिग्री.

सोशल मीडिया इंटर्न ((रिमोट, पार्ट-टाइम): डिजिटल मार्केटिंग में ग्रेजुएट डिग्री. सोशल मीडिया, Google टूल और एसईओ / SEM का अनुभव.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

ऑफिशियल वेबसाइट

General Knowledge for Exams

Current Affairs for Exams

Latest Job Notifications

आवेदन कैसे करें:

आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि: 30 जनवरी 20211 तक यदि उपयुक्त उम्मीदवार नहीं मिलते हैं तो नियोक्ता को रिक्त पदों को पूरा नहीं करने का अधिकार है. वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा. वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के लिए कोई यात्रा भत्ता (टीए) / महंगाई भत्ता (डीए) प्रदान नहीं किया जाएगा.

Related Categories