Search

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी भर्ती 2019: 06 साइंटिफिक ऑफिसर एवं अन्य पदों के लिए, वॉक-इन इंटरव्यू

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने साइंटिफिक ऑफिसर एवं अन्य पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किए हैं. 

Nov 15, 2019 16:16 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
Kurukshetra University Jobs
Kurukshetra University Jobs

Kurukshetra University Recruitment 2019: कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने साइंटिफिक ऑफिसर एवं अन्य पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किये. Eligible Candidates 22 और 23 नवंबर 2019 को conduct किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि: 22 और 23 नवंबर 2019

रिक्ति विवरण:
जूलॉजी: 01 पद
फिजिक्स: 01 पद
कंप्यूटर साइंस: 01 पद
इन्क्यूबेशन कंसल्टेंट: 01 पद
जूनियर इंजीनियर-सिविल: 01 पद
जूनियर इंजीनियर-इलेक्ट्रिकल: 01 पद

पात्रता मानदंड:
शैक्षणिक योग्यता:
जूलॉजी: Candidates का अकादमिक रिकॉर्ड अच्छा होने के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय (कम से कम 60% अंकों के साथ) में मास्टर डिग्री के साथ JRF / नेट परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.
फिजिक्स: Candidates का अकादमिक रिकॉर्ड अच्छा होने के साथ किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में (कम से कम 60% अंकों के साथ) मास्टर डिग्री और JRF / नेट परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.
कंप्यूटर साइंस: Candidates का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से लगातार अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड (यानी सभी परीक्षाओं में कम से कम 60 प्रतिशत अंक या समकक्ष ग्रेड होना चाहिए) के साथ (कंप्यूटर साइंस) / एमसीए / M.Tech (कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग / सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग / IT / कंप्यूटर इंजीनियरिंग) में डिग्री; और JRF / NET परीक्षा / वैध गेट स्कोर होना चाहिए.
इनक्यूबेशन कंसल्टेंट: Candidates का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से इंजीनियरिंग या साइंस में मास्टर्स डिग्री/ किसी भी डिसिप्लिन में B.Tech और एमबीए डिग्री (कम से कम 60% अंकों के साथ) तथा किसी मैनेजिंग सेंटर में Innovation, इनक्यूबेशन, एंटरप्रेन्योरशिप और स्टार्टअप में न्यूनतम 2 वर्ष का Experience होना चाहिए.
जूनियर इंजीनियर-सिविल: Candidates का किसी मान्यताप्राप्त संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा. तथा गवर्मेंट /पब्लिक सेक्टर में सिविल वर्क में दो साल का Experience होना चाहिए.
जूनियर इंजीनियर-इलेक्ट्रिकल: Candidates के पास किसी मान्यताप्राप्त संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा. तथा सरकारी /पब्लिक सेक्टर में Electrical Work में दो साल का Experience होना चाहिए.

अन्य सरकारी नौकरियां-

पश्चिम बंगाल सिविल सेवा परीक्षा 2020 के लिए नोटिफिकेशन जारी, 25 नवंबर तक होगा अप्लाई

DWCD, नई दिल्ली भर्ती 2019: 20 स्टेट प्रोग्राम को-ओर्डिनेटर एवं अन्य पोस्टों के लिए करें अप्लाई

भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण कर रहा है 06 फूड एनालिस्ट के पदों पर भर्ती, ऑनलाइन आवेदन

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स: DWCD, GOA PSC, AIATSL, UPSC अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

आवेदन कैसे करें:
Eligible Candidates 22 और 23 नवंबर 2019 को पद के लिए आयोजित किए जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. Candidates को आवेदन पत्र की पांच फोटोकॉपी और सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्रों का एक सेट अपने साथ लाना होगा. Selected Applicants को इस विश्वविद्यालय में किसी भी स्थायी रोजगार के लिए दावा करने का कोई अधिकार नहीं होगा. Interview में भाग लेने के लिए कोई यात्रा भत्ता (TA) / महंगाई भत्ता (DA) का भुगतान नहीं किया जाएगा.

Job Summary
NotificationKurukshetra University Recruitment 2019 Walk-in for 06 Scientific Officer and Other Posts
Notification DateNov 15, 2019
Estimate Date1
Last Date of SubmissionNov 23, 2019
Official URLhttp://www.kuk.ac.in/
Citykurukshetra
StateHaryana
CountryIndia

Related Stories