Search

NIEPA भर्ती 2019: प्रोफेसर और अन्य पदों के लिए करें आवेदन

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन (NIEPA) ने फैकल्टी और एडमिनिस्ट्रेटिव पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Dec 11, 2019 19:24 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
NIEPA Recruitment 2019
NIEPA Recruitment 2019

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन (NIEPA) जॉब नोटिफिकेशन: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन (NIEPA) ने फैकल्टी और एडमिनिस्ट्रेटिव पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 28 दिसंबर 2019 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

कुछ सुनिश्चित और विशिष्ट शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन (NIEPA) नौकरी अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 28 दिसंबर 2019 तक नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन (एनआईईपीए) की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 दिसंबर 2019

रिक्ति विवरण:
प्रोफेसर-04
एसोसिएट प्रोफेसर -03
रजिस्ट्रार-01
फाइनेंस ऑफिसर -01
हिंदी एडिटर -01
नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन (एनआईईपीए) के लिए नौकरी की अधिसूचना

शैक्षणिक योग्यता:
प्रोफेसर- सोशल साइंसेज में प्रतिष्ठित विद्वान होने के साथ एजुकेशन से संबंधित क्षेत्रों में स्पेशलाइजेशन के साथ अधिसूचना में उल्लिखित अनुशासन में पीएच.डी.डिग्री कैंडिडेट का उच्च गुणवत्ता का कार्य प्रकाशित होना चाहिए, तथा न्यूनतम 10 शोध प्रकाशनों के प्रकाशित कार्यों के साक्ष्य के साथ रिसर्च में सक्रिय रूप से संलग्न होना चाहिए.
एसोसिएट प्रोफेसर-एक अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ, संबंधित / संबद्ध / प्रासंगिक विषयों में  पीएच.डी. डिग्री. 
रजिस्ट्रार-कैंडिडेट्स के पास कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए या जहां भी ग्रेडिंग सिस्टम का पालन किया जाता हो, पॉइंट स्केल में उसके समकक्ष ग्रेड.
फाइनेंस ऑफिसर-कम से कम द्वितीय श्रेणी में ग्रेजुएशन की डिग्री तथा किसी गवर्मेंट आर्गेनाइजेशन या ऑटोनोमस बॉडी में सुपरवाइजरी लेवल पर काम करने का 10 साल का एक्सपीरियंस. 
हिंदी एडिटर-कम से कम द्वितीय श्रेणी में हिंदी में पोस्ट ग्रेजुएशन तथा डिग्री लेवल तक इंग्लिश की पढाई होनी चाहिए.
योग्यता, पात्रता मानदंड और अन्य विवरणों के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट: www.niepa.ac.in पर जा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स: ASRLMS, ICAR-NRCG, Malegaon MCD, DU, IIT अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

मलकानगिरी जिला भर्ती 2019: 23 योग टीचर एवं अन्य पोस्टों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू

UKMSSB भर्ती 2019: 314 मेडिकल ऑफिसर पोस्टों के लिए करें अप्लाई

RRC पूर्वोत्तर रेलवे भर्ती 2019: 1104 अप्रेंटिस पोस्टों के लिए करें अप्लाई

आवेदन कैसे करें:
इच्छुक तथा पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन पोर्टल www.niepa.ac.in के माध्यम से 28 दिसंबर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन पंजीकरण के बिना प्राप्त आवेदन को सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा.

Job Summary
CountryIndia

Related Stories