Search

OMCL भर्ती 2019: 07 जनरल मैनेजर एवं अन्य पदों के लिए करें अप्लाई

ओडिशा माइनिंग कारपोरेशन लिमिटेड, भुवनेश्वर ने जनरल मैनेजर (GM), डिप्टी जनरल मैनेजर (DGM), मैनेजर (जियोलॉजी) और डिप्टी मैनेजर (जियोलॉजी) के पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किए हैं.

Oct 29, 2019 11:25 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
OMCL Recruitment 2019
OMCL Recruitment 2019

ओडिशा माइनिंग कारपोरेशन लिमिटेड, भुवनेश्वर ने जनरल मैनेजर (GM), डिप्टी जनरल मैनेजर (DGM), मैनेजर (जियोलॉजी) और डिप्टी मैनेजर (जियोलॉजी) के पोस्टों पर भर्ती के लिए Notification जारी किए हैं. इन पोस्टों के लिए Eligible Candidates निर्धारित प्रारूप के अनुसार 05 नवंबर 2019 तक या उससे पहले Apply कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 05 नवंबर 2019

रिक्ति विवरण:
जनरल मैनेजर (जियोलॉजी): 01 पद
डिप्टी जनरल मैनेजर (जियोलॉजी): 01 पद
मैनेजर (जियोलॉजी): 02 पद
डिप्टी मैनेजर (जियोलॉजी): 03 पद

पात्रता मानदण्ड:
शैक्षणिक योग्यता:
जनरल मैनेजर (जियोलॉजी): Candidates ने जियोलॉजी / एप्लाइड जियोलॉजी में मास्टर ऑफ साइंस (एमएससी-) या आईएसएम, धनबाद से जियोलॉजी में बी.टेक की डिग्री प्राप्त किया हो. Candidates के पास ओपनकास्ट/अंडरग्राउंड माइंस में एक्सप्लोरेशन, मैपिंग,रिवर्स एस्टीमेट आदि में काम करने का कम से कम 20 वर्ष का पोस्ट क्वालिफिकेशन Experience होना चाहिए और मिनरल्स के लिए UNFC- से परिचित होना चाहिए. धातु खदान में अनुभव रखने वाले Candidates को प्राथमिकता दी जाएगी.
डिप्टी जनरल मैनेजर (जियोलॉजी):  Candidates के पास जियोलॉजी / एप्लाइड जियोलॉजी मास्टर ऑफ साइंस (एमएससी-) या आईएसएम, धनबाद से जियोलॉजी में बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए. Candidates के पास ओपनकास्ट/अंडरग्राउंड माइंस में एक्सप्लोरेशन, मैपिंग,रिवर्स एस्टीमेट आदि में काम करने का कम से कम 12 वर्ष का पोस्ट क्वालिफिकेशन एक्सपीरियंस होना चाहिए. अधिक जानकारी Notification से प्राप्त कर सकते हैं.
मैनेजर (जियोलॉजी):  Candidates के पास जियोलॉजी / एप्लाइड जियोलॉजी में मास्टर ऑफ साइंस (एमएससी-) या ISM, धनबाद से जियोलॉजी में बी.टेक की डिग्री. Candidates के पास ओपनकास्ट/अंडरग्राउंड माइंस में एक्सप्लोरेशन, मैपिंग,रिवर्स एस्टीमेट आदि में काम करने का कम से कम 4 साल का पोस्ट क्वालिफिकेशन Experience होना चाहिए और मिनरल्स के लिए यूएनएफसी- से परिचित होना चाहिए.  धातु खदान में अनुभव रखने वाले Candidates को प्राथमिकता दी जाएगी. Candidates अधिक जानकारी Notification से प्राप्त कर सकते हैं.
डिप्टी मैनेजर (जियोलॉजी): Candidates के पास जियोलॉजी / एप्लाइड जियोलॉजी मास्टर ऑफ साइंस (एमएससी-) या ISM, धनबाद से जियोलॉजी में बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स: PGIMER, ECIL, KELTRON, C-DAC एवं अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

JRHMS भर्ती 2019: 129 विभिन्न पदों के लिए अधिसूचित, 24 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन करें

रेलवे व्हील फैक्ट्री (RWF) भर्ती 2019: 192 ट्रेड अप्रेंटिस पदों के लिए करें आवेदन

ESIC, दिल्ली भर्ती 2019: 75 सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

आवेदन कैसे करें:
Eligible Candidates को ओएमसी-एल की आधिकारिक वेबसाइट: www.omcltd.in से आवेदन पत्र का प्रारूप डाउनलोड करना होगा और अपने शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और अन्य आवश्यक documents की सत्यापित प्रतियों के साथ अपने विधिवत भरे हुए और हस्ताक्षरित Application Form को जनरल मैनेजर (पी &ए), द ओडिशा माइनिंग कारपोरेशन लिमिटेड, ओएमसी- हाउस, भुवनेश्वर -751001 (ओडिशा) के पते पर अधिकतम 05 नवंबर 2019 तक जमा करवा सकते हैं.

Job Summary
NotificationOMCL Recruitment 2019: Apply for 07 Deputy General Manager and Other Posts
Notification DateOct 29, 2019
Last Date of SubmissionNov 5, 2019
Official URLhttps://omcltd.in/
Citybhubaneshwar
StateOrissa
CountryIndia

Related Stories