Search

पंजाब में 4,000 पैरा-मेडिकल स्टाफ एवं मेडिकल स्टाफ की होगी भर्ती, पंजाब मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने दी जानकारी

चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान विभाग, पंजाब जल्द ही टेक्निशियन, स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट, ओप्थाल्मिक ऑफिसर, मेडिकल / सायकेट्रिक मेडिकल वर्कर, ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट पदों सहित कुल 4000 हेल्थ स्टाफ की भर्ती करने वाला है.

Jul 6, 2020 18:18 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
Punjab Medical Education Department 2020 Recruitment
Punjab Medical Education Department 2020 Recruitment

पंजाब मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट 2020 भर्ती: चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान विभाग, पंजाब जल्द ही टेक्निशियन, स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट, ओप्थाल्मिक ऑफिसर, मेडिकल / सायकेट्रिक मेडिकल वर्कर, ऑपरेशन थियेटर असिस्टेंट पदों सहित कुल 4000 हेल्थ स्टाफ की भर्ती करने वाला है. 

5 जुलाई को, विभाग ने घोषणा की है कि जल्द ही चिकित्सा और पैरामेडिकल विभाग में रिक्त पदों की भर्ती के लिए एक भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी.

COVID-19 महामारी के कारण, विभाग ने नवीनतम घोषणा के अनुसार मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करने की जिम्मेदारी बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज, फरीदकोट को सौं;पी गयी है.

भर्ती परीक्षा की तिथि पहले ही बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ़ हेल्थ साइंसेज, फरीदकोट की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित की जा चुकी है. इसलिए, सभी उम्मीदवारों को इस भर्ती से सम्बन्धित किसी भी नवीनतम अपडेट के लिए BFUHS की आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी नज़र बनाए रखने की सलाह दी जाती है.

गवर्नमेंट ऑफिसर ने बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज के उप-कुलपति को उक्त पदों के लिए जल्द से जल्द भर्ती परीक्षा आयोजित करने को कहा. राज्य के उच्च शिक्षा विभाग ने पहले ही अपने पत्र में उल्लेख किया है कि COVID-19 के कारण परीक्षा आयोजित नहीं करने के निर्देश चिकित्सा विभाग पर लागू नहीं हैं.

Related Stories