सशस्त्र सीमा बल (SSB) भर्ती 2020:असिस्टेंट कमांडेंट (एसी) पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

सशस्त्र सीमा बल (SSB) ने सशस्त्र सीमा बल, गृह मंत्रालय में ग्रुप-'ए' राजपत्रित (काम्बेटाइज्ड) और गैर-मंत्रिस्तरीय असिस्टेंट कमांडेंट (संचार) के पदों पर भर्ती के लिए फिर से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Created On: Nov 30, 2020 10:03 IST
Modified On: Nov 30, 2020 12:34 IST
SSB Recruitment 2020
SSB Recruitment 2020

SSB भर्ती 2020: सशस्त्र सीमा बल (SSB) ने सशस्त्र सीमा बल, गृह मंत्रालय में ग्रुप-'ए' राजपत्रित (काम्बेटाइज्ड) और गैर-मंत्रिस्तरीय असिस्टेंट कमांडेंट (संचार) के पदों पर भर्ती के लिए फिर से आवेदन आमंत्रित किए हैं. नए उम्मीदवार एसएसबी एसी भर्ती 2020 के लिए आधिकारिक वेबसाइट (ssbrectt.gov.in) के माध्यम से रोजगार समाचार पत्र में इस विज्ञापन के प्रकाशन के 30 दिनों के भीतर आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: रोजगार समाचार पत्र में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों (28 दिसंबर 2020) के भीतर.

एसएसबी रिक्ति विवरण:
असिस्टेंट कमांडेंट (संचार): 12 पद

एसएसबी असिस्टेंट कमांडेंट नौकरी के लिए पात्रता मानदंड:
शैक्षिक योग्यता:
किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से दूरसंचार इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स में डिग्री या इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियर के एसोसिएट सदस्य या इंजीनियर्स इंस्टीट्यूशन के एसोसिएट सदस्य या समकक्ष या दूरसंचार या इलेक्ट्रॉनिक्स या इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी या कंप्यूटर में एमएससी. शैक्षणिक योग्यता के सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें.
आयु सीमा:
35 वर्ष से अधिक नहीं.

एसएसबी असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार रोजगार समाचार पत्र में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

ऑफिशियल वेबसाइट

General Knowledge for Exams

Current Affairs for Exams

Latest Job Notifications

परीक्षा शुल्क:
रुपये 400 / - (एससी / एसटी / भूतपूर्व सैनिक / महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं)