Search

टॉप 5 जॉब्स-04 सितंबर 2019: IHBAS, NPCIL, Maharashtra Police, Bihar SAKSHAM एवं अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

04 सितंबर 2019 को विभिन्न IHBAS, NPCIL, Maharashtra Police, Bihar SAKSHAM, भारतीय चिकित्सा और होम्योपैथी निदेशालय, तमिलनाडु (भारत सरकार) एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Sep 4, 2019 19:06 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
Top 5 of the day
Top 5 of the day

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न IHBAS, NPCIL, Maharashtra Police, Bihar SAKSHAM, भारतीय चिकित्सा और होम्योपैथी निदेशालय, तमिलनाडु (भारत सरकार)  एवं अन्य में निकाली गई 2100+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न डिस्पेंसर, टेक्निशियन, कुक, ड्राइवर, नर्स, वार्ड असिस्टेंट, ट्रेड अप्रेंटिस, कॉन्सटेबल, कारागर सिपाही एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए 4800+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

भारतीय चिकित्सा और होम्योपैथी निदेशालय, तमिलनाडु (भारत सरकार) ने डिस्पेंसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए है. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 20 सितंबर 2019 तक या उससे पहले कर सकते हैं.

बिहार इंटीग्रेटेड सोशल प्रोटेक्शन स्ट्रेंथनिंग (बिहार एकीकृत सामाजिक सुरक्षा सुदृढ़ीकरण) (BISPS), स्टेट सोसाइटी फॉर अल्ट्रा पुअर एंड सोशल वेलफेयर-एसएसयूपीएसडब्लू, (ब्रांड नाम- 'सक्षम'), बिहार सरकार ने टेक्निशियन, एडमिन सह एकाउंट असिस्टेंट, कुक, ड्राइवर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार एसएसयूपीएसडब्लू बिहार भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन मोड से आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन पंजीकरण BISPS की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो चुका है और आवेदन की अंतिम तिथि 19 सितंबर 2019 है.

इंस्टिट्यूट ऑफ़ ह्यूमन बिहेवियर एलाईड साइंसेज (मानव व्यवहार संबद्ध विज्ञान संस्थान) ने नर्स, वार्ड असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 27 सितंबर 2019 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 16 सितंबर 2019 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

महाराष्ट्र पोलिस में  3450 कॉन्सटेबल और कारागर सिपाही के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. ऐसे उम्मीद्वार जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है वे ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 23 सितंबर 2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. महाराष्ट्र पोलिस में 3450 कॉन्सटेबल और कारागर सिपाही के पदों पर भर्ती गृह विभाग पोलिस भर्ती परीक्षा - 2019 के माध्यम से की जानी है. परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 03 सितंबर 2019 से आरंभ हो चुके हैं जो कि 23 सितंबर 2019 चलेंगे. उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन करने से पूर्व ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अवश्य देखें.

भारतीय चिकित्सा और होम्योपैथी निदेशालय, तमिलनाडु भर्ती 2019: 405 डिस्पेंसर पदों के लिए करें आवेदन

Bihar SAKSHAM Recruitment 2019: 917 टेक्निशियन, कुक, ड्राइवर व अन्य पदों के लिए करें आवेदन

IHBAS भर्ती 2019: 28 नर्स, वार्ड असिस्टेंट व अन्य पदों के लिए करें आवेदन

NPCIL भर्ती 2019: 54 ट्रेड अप्रेंटिस पदों के लिए करें आवेदन

Maharashtra Police Recruitment 2019: 3450 कॉन्सटेबल और कारागर सिपाही के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, योग्यता 12वीं पास

Related Stories