टॉप 5 जॉब्स-06 सितंबर 2019: NEHU, NIT, MMRDA, DSSSB, उत्तर रेलवे एवं अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

06 सितंबर 2019 को विभिन्न NEHU, NIT, MMRDA, DSSSB, उत्तर रेलवे एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Created On: Sep 6, 2019 19:04 IST
Top 5 of the day
Top 5 of the day

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न NEHU, NIT, MMRDA, DSSSB, उत्तर रेलवे  एवं अन्य में निकाली गई 900+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न असिस्टेंट प्रोफेसर, टेक्निकल असिस्टेंट, जनरल मैनेजर, PRT, नर्सरी टीचर, जेई, सीनियर रेजिडेंट एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए 900+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

उत्तर रेलवे, नई दिल्ली ने सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 17, 18 और 19 सितंबर 2019 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

आज Teachers Day के अवसर पर DSSSB ने दिल्ली में टीचर जॉब्स पाने का एक सुनहरा मौका दिया है. DSSSB ने असिस्टेंट टीचर (प्राइमरी), असिस्टेंट टीचर (नर्सरी) एवं जूनियर इंजीनियर (सिविल) पदों पर भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया है. दिल्ली सबोर्डिनेट सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने 778 वेकेंसी के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.  वैसे सभी उम्मीदवार जो दिल्ली जैसे मेट्रोपोलिटन शहर में करियर बनाने के इच्छुक हैं उनके लिए यह गोल्डन चांस है. उम्मीदवार DSSSB के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर टीचर एवं जूनियर इंजीनियर वेकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली जल बोर्ड के अंतर्गत जूनियर इंजीनियर पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 सितंबर 2019 से शुरू होगा. उम्मीदवार DSSSB के ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 15 अक्टूबर 2019 तक या इससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस सम्बन्ध में डिटेल्ड नोटिफिकेशन जल्द ही DSSSB द्वारा अपने वेबसाइट पर जारी कर दिया जायेगा.

महा मुंबई मेट्रो ऑपरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MMRDA), मुंबई ने जनरल मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है. पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 27 सितंबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी), जमशेदपुर ने टेक्निकल असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 15 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

नॉर्थ ईस्टर्न हिल यूनिवर्सिटी, शिलोंग ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 4 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए अपने आवेदन भेज सकते हैं.  

उत्तर रेलवे, नई दिल्ली भर्ती 2019: 21 सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

DSSSB Teacher Vacancy 2019: दिल्ली में PRT, नर्सरी टीचर एवं जेई जॉब्स (778 पोस्ट) पाने का सुनहरा मौका

मुंबई मेट्रो रेल (MMRDA) भर्ती 2019: जनरल मैनेजर व अन्य 25 पदों के लिए करें आवेदन

NIT, जमशेदपुर भर्ती 2019: 73 टेक्निकल असिस्टेंट व अन्य पदों के लिए करें आवेदन

NEHU भर्ती 2019: 38 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए 4 अक्टूबर तक करें आवेदन

Related Categories

Related Stories