टॉप 5 जॉब्स-30 सितंबर 2019: CSPDCL, BJRM, ECIL, FCI अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

30 सितंबर 2019 को CSPDCL रायपुर, लोक नायक हॉस्पिटल दिल्ली, बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल दिल्ली (BJRM हॉस्पिटल, दिल्ली), इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, भारतीय सेना एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Sep 30, 2019 18:27 IST
Top five of the day
Top five of the day

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न CSPDCL रायपुर, लोक नायक हॉस्पिटल दिल्ली, बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल दिल्ली (BJRM हॉस्पिटल, दिल्ली), FCI, भारतीय सेना एवं अन्य में निकाली गई 500+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न अप्रेंटिस, जूनियर रेजिडेंट, सीनियर रेजिडेंट, जूनियर टेक्निकल ऑफिसर, धार्मिक शिक्षक एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए 500+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड), रायपुर ने ग्रेजुएट, टेक्निशियन और डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 08 नवंबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. कुल 111 वेकेंसी में से 63 डिप्लोमा / टेक्निशियन अप्रेंटिस के लिए एवं 48 पद ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए हैं.

लोक नायक अस्पताल दिल्ली ने जूनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार 03 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले ऑफ़लाइन माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल दिल्ली (BJRM हॉस्पिटल, दिल्ली) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार 04 अक्टूबर 2019 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

भारतीय सेना ने धार्मिक शिक्षक के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 29 अक्टूबर 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

भारतीय खाद्य निगम (FCI) ने केटेगरी 2 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है, जिसमें मैनेजर / मैनेजर ट्रेनी (जनरल, डिपो, मूवमेंट, एकाउंट्स, टेक्निकल, सिविल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग) और मैनेजर (हिंदी) पद शामिल हैं. उम्मीदवारों को मैनेजर ट्रेनी के रूप में चुना जाएगा और छह महीने के लिए प्रशिक्षण के लिए भेजा जाएगा. ट्रेनिंग के सफल समापन के बाद उन्हें मैनेजर के रूप में पद पर रखा जाएगा. एफसीआई भर्ती ऑनलाइन माध्यम से की जाएगी. नार्थ, साउथ, ईस्ट, वेस्ट और नार्थ-ईस्ट जोन के लिए आवेदन पत्र 28 सितंबर 2019 से 27 अक्टूबर 2019 तक एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट www.recruitmentfci.in.पर आमंत्रित किए जा सकते हैं.  

CSPDCL, रायपुर भर्ती 2019: 111 ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों के लिए करें आवेदन

लोक नायक हॉस्पिटल, दिल्ली भर्ती 2019: 89 जूनियर रेजिडेंट पदों के लिए करें आवेदन

BJRM हॉस्पिटल, दिल्ली भर्ती 2019: 26 सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

भारतीय सेना भर्ती 2019: 152 धार्मिक शिक्षक पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

भारतीय खाद्य निगम (FCI) भर्ती 2019: 330 मैनेजर पदों के लिए करें आवेदन

Related Categories