Search

UPSCIDCL, लखनऊ भर्ती 2019: 62 असिस्टेंट इंजीनियर एवं अन्य पोस्टों के लिए करें आवेदन

उत्तर प्रदेश स्टेट कंस्ट्रक्शन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंट ऑफिसर और अन्य पदों पर भर्ती  के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है.

Dec 6, 2019 18:52 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
UPSCIDCL Lucknow Recruitment 2019
UPSCIDCL Lucknow Recruitment 2019

UPSCIDCL, Lucknow Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश स्टेट कंस्ट्रक्शन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंट ऑफिसर और अन्य पदों पर भर्ती  के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से 01 जनवरी 2020 तक या उससे पहले पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 01 जनवरी 2020

रिक्ति विवरण:
असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल): 47 पद
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 05 पद
असिस्टेंट इंजीनियर (डिजाइन): 04 पद
असिस्टेंट आर्किटेक्ट: 02 पद
कंपनी सेक्रेटरी (सीएस): 01 पद
अकाउंट ऑफिसर: 02 पद
लॉ ऑफिसर: 01 पद

पात्रता मानदण्ड:
शैक्षणिक योग्यता:
असिस्टेंट इंजीनियर - सिविल: सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री के साथ गवर्मेंट /सेमी गवर्मेंट /कोर्परेशन / ऑटोनोमस बॉडी में बतौर सिविल इंजीनियर के पद पर न्यूनतम 02 वर्षों का अनुभव.
असिस्टेंट इंजीनियर - इलेक्ट्रिकल: इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री के साथ गवर्मेंट /सेमी गवर्मेंट /कोर्परेशन / ऑटोनोमस बॉडी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के रूप में न्यूनतम 02 वर्षों का अनुभव. 
असिस्टेंट इंजीनियर - डिजाइन: सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री के साथ गवर्मेंट /सेमी गवर्मेंट /कोर्परेशन / ऑटोनोमस बॉडी में असिस्टेंट इंजीनियर डिजाइन के रूप में 02 वर्ष का अनुभव.
असिस्टेंट आर्किटेक्ट: किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर (B.Arch) और  गवर्मेंट /सेमी गवर्मेंट /कोर्परेशन / ऑटोनोमस बॉडी के साथ 02 वर्ष का कार्य अनुभव.
कंपनी सेक्रेटरी (सीएस): इकोनॉमिक्स /मैनेजमेंट /कॉमर्स /एलएलबी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री के साथ किसी प्रतिष्ठित गवर्मेंट या प्राइवेट फर्म / सरकार में कंपनी सेक्रेटरी के रूप में न्यूनतम 01 वर्ष का अनुभव.
अकाउंट ऑफिसर: किसी मान्यताप्राप्त संस्थान से मास्टर ऑफ कॉमर्स (एमकॉम) या चार्टर्ड अकाउंटेंट (इंटरमीडिएट) के साथ असिस्टेंट एकाउंट्स ऑफिसर या समकक्ष पद पर न्यूनतम 05 वर्ष का अनुभव.
लॉ ऑफिसर: बैचलर ऑफ लॉ (एल.एल.बी.) की डिग्री के साथ  गवर्मेंट /सेमी गवर्मेंट /कॉर्पोरेट सेक्टर्स में न्यूनतम 04 वर्षों का अनुभव. या असिस्टेंट के रूप में किसी प्रतिष्ठित अधिवक्ता के साथ काम करने का 08 वर्ष का अनुभव.

इसे भी पढ़ें-

टॉप 5 जॉब्स: ASRLMS, ICAR-NRCG, Malegaon MCD, DU, IIT अन्य संगठनों में निकली सरकारी नौकरियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइट क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरियां-

मलकानगिरी जिला भर्ती 2019: 23 योग टीचर एवं अन्य पोस्टों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू

UKMSSB भर्ती 2019: 314 मेडिकल ऑफिसर पोस्टों के लिए करें अप्लाई

RRC पूर्वोत्तर रेलवे भर्ती 2019: 1104 अप्रेंटिस पोस्टों के लिए करें अप्लाई

आवेदन प्रक्रिया:
इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार यूपीएससीआईडीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन मोड के द्वारा अपने आवेदन जमा कर सकते हैं, उम्मीदवारों को सलाह है कि वे सभी आवश्यक विवरण भरें और चरण दर चरण दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र  01 जनवरी 2020 तक या उससे पहले जमा करें. सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन भरने से पहले सावधानी से सभी निर्देशों को पढ़ने की सलाह दी जाती है. 

 

Job Summary
NotificationUPSCIDCL, Lucknow Recruitment 2019 for 62 Assistant Engineer and Other Posts
Notification DateDec 6, 2019
Last Date of SubmissionDec 6, 2019
Official URLhttp://upscidc.org/
Citylucknow
StateUttar Pradesh
CountryIndia

Related Stories