Valentine’s Day Gifts for Her: लास्ट मिनट गिफ्ट ideas जो बना देंगे आपका स्पेशल डे और भी ख़ास

इस Valentine’s Day दें बनाये अपने दिन को और भी ख़ास इन खूबसूरत गिफ्ट्स के साथ जो useful भी हैं और thoughful भी 

 

Created On: Feb 13, 2020 18:56 IST
Valentine’s Day Gifts for Her
Valentine’s Day Gifts for Her

Valentine’s Day पर गिफ्ट खरीदना कुछ लोगो के लिए exciting तो कुछ के लिए एक stressful काम भी हो सकता है। अगर आपने अभी तक अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट नहीं खरीदा है तो एक नज़र डालिए इस लिस्ट पर। चुनिए एक बेहतरीन आप्शन और बनाइये इस Valentine’s Day को और भी स्पेशल।

1.  Princess Pendant Necklace

अपने पार्टनर को ये सुन्दर नेकलेस गिफ्ट कर बनाये उनके दिन को और भी ख़ास। इस नेकलेस की पहली लेयर में एक सुन्दर दिल है जबकि दूसरी लेयर में खूबसूरत राइटिंग में “Princess” शब्द लिखा हुआ है।

ख़रीदे इस नेकलेस को Amazon से केवल 459/- रूपए में। 

2. Premium Chocolates

बच्चो से ले कर बड़ो तक चॉकलेट हर उम्र के लोगो को पसंद आती है। इस Valentine’s Day को मीठा और प्यारा बनाने के लिए प्रीमियम चॉकलेट एक अच्छा गिफ्ट आप्शन रहेगाValentine’s Day

Amazon पर अवेलेबल है कई तरह की प्रीमियम चॉकलेट वैरायटी। चुनिए उनका फेवरेट फ्लेवर और बना दीजिये उनका ये दिन और भी ख़ास।

3. Bath and Body Gift Set

ब्रायन और कैंडी की इस सुपर वुमन सेल्फ-केयर किट में एक महिला के लिए ऑल-राउंड बॉडी केयर एसेंशियल्स है। इसमें एक बॉडी वॉश, हैंड एंड बॉडी लोशन, शॉवर gel, Mositurising साबुन और एक loofa शामिल हैं।  ये सब पर्सनल hygiene आइटम्स चंदन, अंजीर की लकड़ी और अन्य प्राकृतिक सामग्री के एक विदेशी मिश्रण के साथ बनाए जाते हैं। 

अपनी सुपर वुमन को दीजिये ये बेहतरीन उपहार जो अवेलेबल है Amazon पर केवल 1190  रूपए में।  

4. Books and Novels

अगर आपके पार्टनर को किताबे पढने का शौक  है तो एक book उनके लिए सबसे कीमती उपहार होगा जो वे हमेशा के लिए रख सकते हैं। Amazon की vast कलेक्शन में से inspirational books, novels या फिर Audible Subscription भी गिफ्ट में दे सकते हैं। 

अपने Tech-lover friends को दे ये 7 शानदार गिफ्ट्स

5. Tote Bags

एक Tote Bag हर लड़की के बैग कलेक्शन का एक अहम् हिस्सा है। चाहे कॉलेज हो या कॉलेज, दोस्तों के साथ आउटिंग हो या शौपिंग डे, Tote Bag हर सिचुएशन में एक कॉमन बैग की तरह यूज़ किया जा सकता है। इसका शेप और साइज़ इसे easy-to-carry बनता है।

ख़रीदे ये पर्पल ट्री बैग सिर्फ रु. 599/- में Amazon से।

6. Cute Cushion

एक cushion आपके loved one को ना सिर्फ स्पेशल फील करेगा बल्कि उनको आराम भी देगा। इस क्यूट cushion को एक डेकोरेशन आइटम की तरह भी यूज़ किया जा सकता है जो आपके loved one के लिए एक यादगार गिफ्ट साबित होगा।

इस क्यूट cushion को खरीदे Amazon से केवल 499/- में और बनाइये अपना Valentine’s Day और भी स्पेशल।

 7. Fitness Band 

अगर आपकी loved one खुद को फिट और स्वस्थ रखना पसंद करती है, तो उन्हें नॉइज़ फिटनेस ट्रैकर उपहार में दें सकते हैं। ये फिटनेस बैंड कम्पलीट हेल्थ मॉनिटर के साथ आता है जिसमें हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, स्टेप ट्रैकर, फिटनेस ट्रैकर और महिलाओं के लिए ऑप्शनल पीरियड ट्रैकर भी शामिल हैं।

बैंड विशेष रूप से महिलाओं के लिए डिज़ाइन किए गए पिंक कलर में उपलब्ध है, अमेज़ॅन से इस फिटनेस बैंड को केवल रु। 1699 / - में खरीदा जा सकता है।

8. Smartwatch 

Amazfit की ये Smartwatch एक चार्ज पर 45 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ 1.28 इंच की स्क्रीन के साथ आती है। 3 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन के साथ, तैराकी करते हुए भी इस घड़ी को पहन सकते हैं। यह घड़ी आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, वॉकिंग और साइकलिंग की 4 फिटनेस मोड features के साथ आती है। स्लीप ट्रैकिंग, 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग और स्पोर्ट्स मोड जैसे आकर्षक फीचर भी इसमें शामिल हैं। 

इस smartwatch को रू 3499/- में Amazon से खरीदा जा सकता है।  

9. Boat Eardrops

Boat के ये वायरलेस earphones आपके पार्टनर के लिए एक useful Valentine’s Day गिफ्ट साबित होंगे। इसकी क्रिस्टल क्लियर ऑडियो क्वालिटी म्यूजिक एक्सपीरियंस को और भी pleasurable बना देगी। मल्टी-फंक्शन बटन के जरिए वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट किया जा सकता है।  इयरड्रॉप्स एक बार चार्ज करने पर 305 घंटे काम करते हैं।

इन स्टाइलिश इयरड्रॉप्स को Amazon से आकर्षक प्राइस पर खरीदा जा सकता है। 

अपने Valentine's Day को बनाये और भी स्पेशल इन आकर्षक गिफ्ट आइटम्स को उपहार में दे कर

Valentine’s Day Gifts For Him: 5 गिफ्ट आइडियाज जो इस दिन को और ख़ास बना देंगे
 

Related Stories

Comment (0)

Post Comment

6 + 8 =
Post
Disclaimer: Comments will be moderated by Jagranjosh editorial team. Comments that are abusive, personal, incendiary or irrelevant will not be published. Please use a genuine email ID and provide your name, to avoid rejection.