स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक ने उबर के साथ समझौता किया

यह ऑफर एससीबी के सभी कार्ड धारकों के लिए अक्टूबर 2016 से 30 सितंबर 2017 तक मान्य होगा. भारत के अलावा यह ऑफर सिंगापुर, इंडोनेशिया, मलेशिया एवं वियतनाम में भी दिया जायेगा.

Created On: Oct 14, 2016 08:30 ISTModified On: Oct 14, 2016 11:14 IST

स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक (एससीबी) ने 10 अक्टूबर 2016 को टैक्सी सेवा प्रदाता उबर के साथ विशेष ऑफर देने हेतु समझौता किया. समझौते के अनुसार इस बैंक के क्रेडिट कार्ड धारकों को छह देशों में 25 प्रतिशत तक कैश बैक दिया जायेगा.

भारत में स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक के कार्ड धारक उबर से यात्रा करने पर 20 प्रतिशत कैश बैक प्राप्त कर सकेंगे. इसके अतिरिक्त पहली बार उबर से यात्रा कर रहे ग्राहकों को पहली तीन राइड के लिए 50 रुपये की छूट भी दी जाएगी.

यह ऑफर एससीबी के सभी कार्ड धारकों के लिए अक्टूबर 2016 से 30 सितंबर 2017 तक मान्य होगा. भारत के अलावा यह ऑफर सिंगापुर, इंडोनेशिया, मलेशिया एवं वियतनाम में भी दिया जायेगा.

यह दोनों कम्पनियों द्वारा की गयी मल्टी-मार्केटिंग साझेदारी है.

October CA eBook

स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक

•    सिंगापुर के स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक में विश्वभर में 84000 से अधिक लोग कार्यरत हैं. यह लगभग 150 वर्ष पुराना बैंक है.

•    इसने सिंगापुर में 1859 में अपनी पहली शाखा खोली. वर्ष 1999 में इसे क्वालीफाइंग फुल बैंक लाइसेंस (क्यूएफबी) प्राप्त हुआ.

•    सिंगापुर रिटेल एवं एसएमई बिज़नस को 7 अक्टूबर 2013 को स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक लिमिटेड में स्थानांतरित कर दिया गया.

•    स्थानांतरित किये जाने के बाद जमा राशि लेने, धन प्रबंधन सेवाओं, व्यक्तिगत ऋण, क्रेडिट कार्ड, ऑटो वित्तपोषण आदि के लिए स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक की ही सेवाएं ली जा रही हैं.

Now get latest Current Affairs on mobile, Download # 1  Current Affairs App

 

Take Weekly Tests on app for exam prep and compete with others. Download Current Affairs and GK app

एग्जाम की तैयारी के लिए ऐप पर वीकली टेस्ट लें और दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करें। डाउनलोड करें करेंट अफेयर्स ऐप

AndroidIOS
Comment ()

Related Stories

Post Comment

1 + 0 =
Post

Comments