Search

प्रसिद्ध अभिनेता अमित पुरोहित का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

अमित पुरोहित तेलुगू फिल्म 'सम्मोहनम' में नजर आए थे. इस फिल्म में सुधीर पुरोहित लीड रोल में थे. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘सम्मोहनम’ में अमित पुरोहित ने अदिति राव हैदरी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का रोल निभाया था.

Jul 11, 2019 15:18 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

साउथ के अभिनेता अमित पुरोहित का हाल ही में निधन हो गया. सोशल मीडिया पर एक्टर के निधन की खबर शेयर करते हुए बागी फिल्म के अभिनेता सुधीर बाबू ने बताया कि अमित पुरोहित का निधन हो गया है.

अमित पुरोहित तेलुगू फिल्म 'सम्मोहनम' में नजर आए थे. इस फिल्म में सुधीर लीड रोल में थे. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘सम्मोहनम’ में अमित पुरोहित ने अदिति राव हैदरी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का रोल निभाया था. इस फिल्मों में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी.

उनका निधन किस कारण से हुआ है अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है. अमित पुरोहित ने बिजुका, आलाप, आदि फिल्मों में अभिनय किया था. अमित पुरोहित ने हिंदी फिल्म ‘पंख’ और ‘अलाप’ में भी अपनी शानदार एक्टिंग की है. वे बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे. वे अपने हरेक किरदार को बहुत ही खूबसूरती से निभाते थे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गिरीश कर्नाड का निधन, जाने विस्तार से

अदिति राव हैदरी ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी संग काम किया था. अदिति राव हैदरी ने भी अमित को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. अदिति ने लिखा की एक दयालु, विनम्र और मेहनती इंसान बहुत जल्दी चला गया.

आर्टिकल अच्छा लगा? तो वीडियो भी जरुर देखें!

बागी फिल्म के अभिनेता सुधीर बाबू द्वारा ट्वीट

सुधीर बाबू ने ट्वीट किया की 'अमित पुरोहित के अचानक निधन से स्‍तब्‍ध हूं. बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए 100 प्रतिशत देता था. भगवान उनकी आत्‍मा को शांति दे.

‘सम्‍मोहनम' के निर्देशन मोहनकृष्ण इंद्रगति द्वारा ट्वीट

‘सम्‍मोहनम' के निर्देशन मोहनकृष्ण इंद्रगति ने ट्वीट किया की ' इस खबर पर मैं विश्‍वास ही नहीं कर पा रहा हूं. वे एक उदार व्‍यक्ति थे.

यह भी पढ़ें: मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद मुर्सी का अदालत में सुनवाई के दौरान निधन, जाने विस्तार से

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेत्री एवं निर्देशक विजया निर्मला का निधन, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है नाम

For Latest Current Affairs & GK, Click here