1. Home
  2. Hindi
  3. MCGM Bharti 2022: 118 स्टाफ नर्स पदों पर होंगी भर्तियाँ, 2 दिसम्बर तक करें आवेदन

MCGM Bharti 2022: 118 स्टाफ नर्स पदों पर होंगी भर्तियाँ, 2 दिसम्बर तक करें आवेदन

ग्रेटर मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन ने 118 स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 2 दिसम्बर हैं. पात्रता, आवेदन प्रक्रिया और अन्य जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करें.

MCGM Recruitment 2022
MCGM Recruitment 2022

MCGM Bharti 2022: ग्रेटर मुंबई नगर निगम (एमसीजीएम) या बृहद मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने 118 स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. पदों पर भर्ती के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निगम की ऑफिसियल वेबसाइट portal.mcgm.gov.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं. पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो 2 दिसम्बर 2022 तक जारी रहेगी. उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना जरुरी है साथ ही उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से नर्सिंग काउंसिल से जीएनएम डिप्लोमा होना चाहिए. जो लोग उक्त पदों पर भर्ती के इच्छुक हैं, उन्हें अपना आवेदन अंतिम तिथि से पहले संबंधित पते पर जमा करना होगा.

उम्मीदवार पदों की शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, वेतन, रिक्ति विवरण, आवेदन प्रक्रिया आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए यहाँ देखें डिटेल्स.

 
MCGM Bharti 2022 महत्वपूर्ण तिथियाँ: 
आवेदन की अंतिम तिथि - 2 दिसम्बर 2022 

MCGM Bharti 2022 पदों का विवरण :
कुल पद - 118 प्रशिक्षित स्टाफ नर्स

 
MCGM Bharti 2022 शैक्षिक योग्यता :
पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास और मान्यता प्राप्त नर्सिंग काउंसिल से जीएनएम डिप्लोमा धारक होना चाहिए.
साथ ही उम्मीदवार को महाराष्ट्र नर्स में पंजीकृत होना चाहिए।  

MCGM Bharti 2022 वेतन :
उम्मीदवारों को फाइनल सलेक्शन के बाद 30000/- रु का वेतन दिया जाएगा. 

MCGM Bharti 2022 आवेदन प्रक्रिया :
उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप के माध्यम से अंतिम तिथि से पहले आवेदन जमा करना आवश्यक है, अंतिम तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे. उम्मीदवारों को आवेदन के दौरान आवेदन शुल्क के रूप में 354 रुपये का भुगतान भी करना होगा. साथ ही उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ शैक्षिक और अन्य महत्वपूर्ण प्रमाणपत्रों की एक फोटोकॉपी और एक हालिया पासपोर्ट साइज़ की फोटो संलग्न करना अनिवार्य है.