1. Home
  2. Hindi
  3. SAIL Bhilai Bharti 2023: 120 ग्रेजुएट और ट्रेनी अप्रेन्टिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, यहाँ चेक करें डिटेल्स

SAIL Bhilai Bharti 2023: 120 ग्रेजुएट और ट्रेनी अप्रेन्टिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, यहाँ चेक करें डिटेल्स

सेल के भिलाई स्थित संयंत्र ने 120 ग्रेजुएट और ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. पदों की विस्तृत जानकारी, पात्रता और आवेदन प्रक्रिया के लिए यहाँ चेक करें डिटेल्स 

Sail Bharti 2023
Sail Bharti 2023

SAIL Bhilai Bharti 2023: सेल (SAIL) के भिलाई स्थित स्टील प्लांट ने 120 ग्रेजुएट और ट्रेनी पदों पर भर्तियों  के लिए अधिसूचना जारी की है. पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है इच्छुक उम्मीदवार 19 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. ये रिक्तियां ऑनलाइन भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से भरें जायेंगे. उम्मीदवार ध्यान दें कि, ये भर्तियाँ अस्थाई रूप से की जाएंगी और ये भर्तियाँ अपरेंटिस पदों पर होंगी. पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों का किसी प्रशिक्षण संस्थान से डिग्री/ डिप्लोमा होना अनिवार्य है. कुल पदों में से 60 पद ग्रेजुएट इंजीनियर और 60 पद डिप्लोमा इंजीनियर्स के हैं. पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा.   

पदों की विस्तृत जानकारी, पात्रता और आवेदन प्रक्रिया के लिए डिटेल्स नीचे पढ़ें     

SAIL Bhilai Bharti 2023 महत्वपूर्ण तिथियाँ :

आवेदन की अंतिम तिथि - 19 फरवरी 2023 

SAIL Bhilai Bharti 2023 पदों का विवरण :

कुल पद -120 
डिप्लोमा इंजीनियर्स - 60 पद 
डिग्री इंजीनियर्स - 60 पद   

 

अधिसूचना देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 

SAIL Bhilai Bharti 2023 शैक्षिक योग्यता :

सेल में डिप्लोमा इंजीनियर्स और डिग्री इंजीनियर्स के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त शासकीय या अशासकीय प्रशिक्षण संस्थान से डिप्लोमा या डिग्री उत्तीर्ण होना जरुरी है.  

SAIL Bhilai Bharti 2023 आवेदन प्रक्रिया :

सेल (SAIL) के भिलाई स्थित स्टील प्लांट ने 120 ग्रेजुएट और ट्रेनी पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी की है. पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जारी अधिसूचना के अनुसार, डिप्लोमा इंजीनियर्स और डिग्री इंजीनियर्स के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को सेल की ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर 19 फरवरी तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा.