Search

सीआरआईएस में असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर (एएसई) के 20 पदों के लिए करें आवेदन

सेन्टर फॉर रेलवे इनफार्मेशन सिस्टम (सीआरईएस) ने असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर (एएसई) पद के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Nov 12, 2016 12:40 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

सेन्टर फॉर रेलवे इनफार्मेशन सिस्टम (सीआरईएस) ने असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर (एएसई) पद के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप द्वारा 02 दिसम्बर 2016 तक आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:

  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 02 दिसम्बर 2016
  • स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पर शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि - 07 दिसम्बर 2016

रिक्तियों का विवरण:

  • असिस्टेंट सॉफ्टवेयर इंजीनियर (एएसई) - 20 पद

योग्यता मानदंड:

शैक्षणिक योग्यता :

कम्प्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग या कम्प्यूटर साइंस या कम्प्यूटर टेक्नोलोजी या इंफार्मेशन टेक्नोलोजी या कम्प्यूटर साइंस एवं इंफार्मेशन टेक्नोलोजी या कम्प्यूटर एप्लीकेशन में बी.ई/बी.टेक

अन्य पदों के शैक्षणिक योग्यता के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.

आयु सीमा:

सामान्यः 22-27 वर्ष

ओबीसीः 22-30 वर्ष

एससी/एसटीः 22-32 वर्ष

चयन प्रक्रिया:

गेट 2016 के अंक उम्मीदवार को मेरिट क्रम में स्थान देने के लिए विचारणीय होंगे. (यदि दो उम्मीदवारों के गेट 2016 में समान अंक हैं, तब जिस उम्मीदवार की अखिल भारतीय रेंक उच्च है उसे मेरिट क्रम में उच्च रखा जाएगा, यदि दोनों उम्मीदवारों के गेट 2016 में अंक और अखिल भारतीय रैंक समान है तब जिसकी जन्म तिथि पहले होगी उसे मेरिट क्रम में पहले  रखा जाएगा, यदि जन्म तिथि भी समान हैं तो उत्तीर्ण परीक्षा में उम्मीदवारों के उच्च अंक/ प्रतिशत के आधार पर उसे मेरिट क्रम में उच्च रखा जाएगा.) उम्मीदवारों का मेरिट के इसी क्रम में ही विचार किया जाएगा.

आवेदन कैसे करें:

इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए सीआरआईएस की वेबसाइट www.cris.org.in पर लॉगइन करके ‘‘कैरियर’’ टैब के अंतर्गत आवदेन कर सकते हैं और उम्मीदवार इन पदों के लिए अपने आवेदन फार्म आनलाइन भरकर और आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करके 02 दिसम्बर 2016 तक पंजीकृत हो सकते हैं.

आवेदन शुल्क:

सामान्य एवं ओबीसी - रूपए 1000/- + 69 (बेंक शुल्क)

एससी/एसटी एवं महिला उम्मीदवार - शुल्क से छूट प्राप्त

विस्तृत अधिसूचना

Related Stories