Search

आर्मी रिक्रूटमेंट रैली;विभिन्न पोस्ट,एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया, सेलेक्शन प्रोसेस; देखें वीडियो

भारतीय सेना में भर्ती के लिए आर्मी रिक्रूटमेंट रैली एक प्रमुख प्रक्रिया है. देशभर में होने वाली आर्मी रिक्रूटमेंट रैली (Army Recruitment Rally) के जरिए सोल्जर, जूनियर कमिशन ऑफिसर, हवलदार और कई वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित करता है.

Feb 14, 2018 13:05 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

 

 

भारतीय सेना में भर्ती के लिए आर्मी रिक्रूटमेंट रैली एक प्रमुख प्रक्रिया है. देशभर में होने वाली आर्मी रिक्रूटमेंट रैली (Army Recruitment Rally) के जरिए सोल्जर, जूनियर कमिशन ऑफिसर, हवलदार और कई वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं. उपर दी गई वीडियों के जरिए आप जान सकते हैं कि आर्मी रैली में कौन-कौन सी भर्तियाँ निकलती हैं और उनके लिए क्या शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया होती है.

अगर आप आर्मी रैली में भाग लेना चाहते हैं तो आप उपर दी गई वीडियो के माध्यम से भर्ती सम्बंधित विस्तृत जानकारी जैसे आपकी न्यूनतम आयु, शैक्षिक योग्यता,फिजिकल टेस्ट सहित जरुरी परीक्षाओं से के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

आर्मी रैली के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया (Indian Army Recruitment Rally Selection Process) में कौन-कौन से स्टेप होते हैं. इन स्टेप्स में किस तरह के प्रश्न होते हैं या सक्सेस के पैरामीटर क्या-क्या होते हैं. ये सभी कुछ इस वीडियो के माध्यम से आप जान सकते हैं.

Job Summary
CountryIndia

Related Stories