गोवा लोक सेवा आयोग द्वारा प्रिंसिपल सहित 03 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) ने विभिन्न महाविद्यालयों में प्रिंसिपल, सहायक लेक्चरर और अन्य 03 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार 26 मई 2017 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

Created On: May 15, 2017 12:00 IST

गोवा लोक सेवा आयोग (GPSC) ने विभिन्न महाविद्यालयों में प्रिंसिपल, सहायक लेक्चरर और अन्य 03 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार 26 मई 2017 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

अधिसूचना विवरण:

विज्ञापन नं.: 3/ 2017

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 26 मई 2017

गोवा लोक सेवा आयोग में पदों का विवरण:

कुल पद: 03

एनाटॉमी में सहायक लेक्चरर - 01 पद

प्रिंसिपल- 01 पद

वनों का सहायक संरक्षक -01 पद

जीपीएससी में विभिन्न पदों के लिए पात्रता मानदंड:

शैक्षिक / तकनीकी योग्यता और अनुभव:

एनाटॉमी में सहायक व्याख्याता उम्मीदवार के पास (i) भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 की तीसरी अनुसूची (लाइसेंसीकृत योग्यता के अलावा) की प्रथम या द्वितीय अनुसूची या भाग II में शामिल मान्यताप्राप्त चिकित्सा योग्यता हो.

प्रिंसिपल- (i) बैचलर और मास्टर डिग्री या इंजीनियरिंग / प्रौद्योगिकी में उचित शाखा के स्नातक और मास्टर स्तर या पीएचडी या समकक्ष योग्यता हो. (Ii) शिक्षण / अनुसंधान / उद्योग में न्यूनतम दस वर्ष का प्रासंगिक अनुभव, जिसमें से कम से कम तीन वर्ष विभाग के प्रमुख या समकक्ष के स्तर पर हों.

वनों के सहायक संरक्षक - (i) फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट और कॉलेज, देहरादून या समकक्ष से एसोसिएट-शिप डिप्लोमा. किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या समकक्ष से प्राकृतिक विज्ञान या कृषि या गणित या सांख्यिकी या भूविज्ञान या मैकेनिकल इंजीनियरिंग या सिविल इंजीनियरिंग या केमिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री.

जीपीएससी में विभिन्न पदों के लिए आवेदन कैसे करें:

उपर्युक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. संदर्भित वेबसाइट http://goapsc.gov.in है और आवेदन भरने की अंतिम तिथि 26 मई 2017 है. उम्मीदवार को आवेदन ऑनलाइन भरने से पहले आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए.

जीपीएससी भर्ती 2017 की विस्तृत अधिसूचना

सरकारी नौकरी की नवीनतम अधिसूचनायें और सरकारी नौकरियों के लिए अध्ययन सामग्री, अध्ययन टिप्स और अभ्यास परीक्षा सेट प्राप्त करें

जानें क्यों प्राइवेट जॉब्स की तुलना में गवर्नमेंट जॉब्स की तरफ है युवाओं का आकर्षण

3000+ सरकारी नौकरी: आवेदन की अंतिम तिथि आज, दिल्ली पुलिस, DU, बैंक एवं अन्यों में रिक्तियां

CTSA में प्राइमरी टीचर, TGT एवं अन्य वेकेंसी, शीघ्र करें आवेदन

SSCKKR में जूनियर इंजीनियर और अन्य 183 पदों के लिए निकली वेकेंसी

Related Categories