Search

27 जुलाई के टॉप 5 जॉब्स: टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर ऑपरेटर और असिस्टेंट प्रोफेसर की वेकेंसी

अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे है तो आज विभिन्न संगठनों द्वारा घोषित इन रिक्तियों के लिए आवश्यक ही आवेदन करें.

Jul 28, 2017 08:11 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
Govt Jobs
Govt Jobs

अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे है तो आज विभिन्न संगठनों द्वारा घोषित इन रिक्तियों के लिए आवश्यक ही आवेदन करें. सरकारी संगठनों में इतने महत्वपूर्ण रिक्तियों का निकलना एक अच्छा सुअवसर है और आप इन्हें नजरअंदाज नहीं करें.

जी हाँ कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड, नाल्को, उत्तराखंड आयुर्वेद यूनिवर्सिटी सहित विभिन्न सरकारी संगठनों द्वारा आज घोषित टॉप गवर्नमेंट जॉब्स आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है और आप अविलम्ब इन पदों के लिए आवेदन करें.

उत्तराखंड आयुर्वेद यूनिवर्सिटी, देहरादून ने  असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य 190 पदों पर नियमित/ प्रतिनियुक्ति के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार 25 अगस्त 2017 को शाम 5 बजे तक अपने आवेदन भेज सकते हैं.

नाल्को ने एडवाइजर के 4 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार 19 अगस्त 2017 तक अपने आवेदन भेज सकते हैं.

गुरु तेग बहादुर अस्पताल, दिल्ली ने जूनियर रेजिडेंट के 176 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. पात्र उम्मीदवार 08 अगस्त 2017 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

त्रिपुरा राज्य विद्युत निगम लिमिटेड (TSECL) ने जूनियर ऑपरेटर के रिक्त 21 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार 20 अगस्त 2017 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

आज घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए निम्न लिंक को क्लिक कर सकते हैं.

उत्तराखंड आयुर्वेद यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर सहित 190 पदों के लिए 25 अगस्त तक करें अप्लाई

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड, कोच्चि में टेक्नीकल असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए करें आवेदन

गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल दिल्ली में 176 जूनियर रेजिडेंट पदों की है जरुरत, ऐसे करें अप्लाई

TSECL में जूनियर ऑपरेटर के 21 पदों के लिए वेकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

नाल्को में एडवाइजर के 4 पदों के लिए 19 अगस्त तक करें आवेदन

Related Categories

Related Stories