बिहार में सरकारी नौकरी: 500 पर्सनल असिस्टेंट, मेडिकल ऑफिसर, डॉक्टर व अन्य पदों की भर्ती

बिहार पूर्व भारत में स्थित राज्य है जिसकी सीमा नेपाल से मिलती है. पटना शहर बिहार की राजधानी है.

Created On: Apr 13, 2017 11:09 IST

Bihar Mapबिहार पूर्व भारत में स्थित राज्य है जिसकी सीमा नेपाल से मिलती है. पटना शहर बिहार की राजधानी है. अगर हम एक अच्छी सरकारी नौकरी पाने के लिए बिहार राज्य का सन्दर्भ लें तो वर्तमान में बिहार में लगभग 500 पदों के लिए वेकेंसी उपलब्ध है. एक अच्छी सरकारी नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बिहार में उपलब्ध इन सरकारी नौकरी की अधिसूचनाओं को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं.
सुप्रसिद्ध नालंदा विश्वविद्यालय और महात्मा बुद्ध, सम्राट अशोक जैसे विरले व्यक्तित्व से संबद्ध बिहार राज्य में सरकारी नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवार योग्यता मानदंड, आयु सीमा, आवेदन शुल्क आदि का विवरण नीचे दिए गए लिंक से देखकर अपनी योग्यता और रूचि के अनुसार आवेदन करने की अंतिम तिथि से पूर्व ही अपने आवेदन भेज सकते हैं.
अब हम बिहार राज्य में इस समय उपलब्ध सरकारी नौकरियों की चर्चा करते हैं. एम्स, पटना में आप 285 पदों के लिए 1 मई तक आवेदन कर सकते हैं और यदि आप ग्रेजुएट हैं तो आपके लिए पटना हाई कोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के 100 पद मौजूद हैं. पटना हाई कोर्ट में एडवोकेट ओथ कमीशनर के 24 पदों के लिए भी आप 19 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं तो फिर सोचना क्या है? नीचे दिए गए लिंक देखें और अपनी योग्यता तथा रूचि के अनुसार पद के लिए शीघ्र ही अपना आवेदन भेज दें.
बिहार राज्य में निकली वर्तमान सरकारी अधिसूचनायें:

PMCH, पटना में असिस्टेंट डायरेक्टर की वेकेंसी, 26 अप्रैल के पहले करें आवेदन

NTPC दे रहा है नौकरी का अवसर, 26 अप्रैल के पहले करें आवेदन

एम्स, पटना में 285 जॉब्स, 1 मई के पहले करें आवेदन

स्नातक हैं...पटना हाई कोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के 100 पदों के लिए करें आवेदन

अरवल में पैरा मेडिकल ऑफिसर की निकली वेकेंसी, 15 अप्रैल तक करें आवेदन

RMRIMS में डॉक्टर समेत अन्य पदों की वेकेंसी, शीघ्र करें आवेदन

पटना उच्च न्यायालय में एडवोकेट ओथ कमीशनर के 24 पदों के लिए 19 अप्रैल तक करें आवेदन

सरकारी नौकरी की नवीनतम अधिसूचनायें और सरकारी नौकरियों के लिए अध्ययन सामग्री, अध्ययन टिप्स और अभ्यास परीक्षा सेट प्राप्त करें