एसएससी ने स्टेनोग्राफर व सीएचएसएल परीक्षाओं के परिणाम जारी करने की तिथियों की घोषणा की

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने स्टेनोग्राफर व सीएचएसएल परीक्षाओं के परिणाम जारी करने की सर्वाधिक संभावित तिथियों की घोषणा कर दी है.

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने स्टेनोग्राफर व सीएचएसएल परीक्षाओं के परिणाम जारी करने की सर्वाधिक संभावित तिथियों की घोषणा कर दी है. स्टेनो परीक्षा 2015 के अंतिम परिणाम किये जाएंगे और स्टेनो परीक्षा 2016 एवं सीएचएसएल 2015 के प्रथम व द्वितीय चरणों के परिणाम क्रमश: घोषित किये जाएंगे.

इस घोषणा से कर्मचारी चयन आयोग ने कई दिनो से परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे छात्रों की उत्सुकता को कम किया है. आयोग ने परिणाम जारी करने की संभावित तिथियों की घोषणा करके छात्रों को होने वाली दुविधा से समय रहते बचा लिया है.

आयोग द्वारा जारी आधिकारिक अपडेट के अनुसार, स्टेनोग्राफर ग्रेड ‘सी’ व  ‘डी’ परीक्षा-2015 के परिणाम 30 नवंबर 2016 (शाम के समय) जारी किये जाएंगे. इसी प्रकार स्टेनोग्राफर ग्रेड ‘सी’ व  ‘डी’ परीक्षा-2016 की लिखित परीक्षा के परिणाम 01 दिसंबर 2016 को जारी होंगे.

जो उम्मीदवार सीएचएसएल 2015 परीक्षा के द्वितीय चरण में शामिल हुए हैं उनके परिणाम अगले वर्ष 02 जनवरी 2017 को जारी किये जाने की संभावना है.

एसएससी के बार में: कर्मचारी चयन आयोग देश भर के विभिन्न विभागों में कार्य करने हेतु प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों का चयन करता है. एसएससी पूरे वर्ष और हर वर्ष विभिन्न भर्ती परीक्षाओं का आयोजन करता है.

एसएससी का ऑफिशियल अपडेट

 

Jagran Play
खेलें हर किस्म के रोमांच से भरपूर गेम्स सिर्फ़ जागरण प्ले पर
Jagran PlayJagran PlayJagran PlayJagran Play

Related Stories