Search

30 जुलाई 2019 की टॉप 5 जॉब्स: विभिन्न संगठनों प्रसार भारती, एनएचएम एवं अन्य में 500+ नौकरियां

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों प्रसार भारती, हरियाणा रोडवेज, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एवं अन्य में नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न संगठनों में प्रोफेसर, अप्रेंटिस, जूनियर असिस्टेंट, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आज 30 जुलाई 2019 को आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Jul 30, 2019 17:43 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
Top 5 Jobs of the day
Top 5 Jobs of the day

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों प्रसार भारती, हरियाणा रोडवेज, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एवं अन्य में नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न संगठनों में प्रोफेसर, अप्रेंटिस, जूनियर असिस्टेंट, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आज 30 जुलाई 2019 को आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का सुनहरा अवसर.

स्टेट हेल्थ सोसाइटी, हरियाणा ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के तहत मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर्स-कम-कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स (एमएलएचपी कम सीएचओ) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 15 अगस्त 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन अपने आवेदन भेज सकते हैं.

जम्मू विश्वविद्यालय ने प्रोफेसर एवं अन्य पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से अपना आवेदन 30 अगस्त तक या उससे पहले कर सकते है.

हरियाणा रोडवेज अप्रेंटिस भर्ती 2019: हरियाणा रोडवेज ने अप्रेंटिस के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 05 अगस्त 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

कर आयुक्त, असम ने जूनियर असिस्टेंट के 18 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार 02 अगस्त 2019 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन अपने आवेदन भेज सकते हैं.

प्रसार भारती ने देश भर में विभिन्न स्टेशनों पर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 6 अगस्त 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

आज 30 जुलाई 2019 को घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए उम्मीदवार निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

NHM हरियाणा भर्ती 2019: 328 एमएलएचपी-कम-सीएचओ पदों के लिए करें आवेदन

जम्मू विश्वविद्यालय भर्ती 2019: 135 प्रोफेसर एवं अन्य पदों के लिए, 30 अगस्त से पहले करें आवेदन

हरियाणा रोडवेज भर्ती 2019: 38 अप्रेंटिस पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

कर विभाग असम भर्ती 2019: 18 जूनियर असिस्टेंट के पदों के लिए करें आवेदन

प्रसार भारती कर रहा है 60 मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती, आवेदन 6 अगस्त तक

30 जुलाई 2019 को विभिन्न संगठनों प्रसार भारती, हरियाणा रोडवेज, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, जम्मू यूनिवर्सिटी एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Related Categories

Related Stories