Top 5 Sarkari Naukari-3 September 2021: भारतीय वायु सेना (IAF), उच्च न्यायालय गौहाटी, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC), PCMC, SECL एवं अन्य संगठनों में निकली 800+ सरकारी नौकरियां

सरकारी नौकरी की तलाश रहे युवाओं के लिए आज यानी 3 सितंबर 2021 के Top 5 Sarkari Naukari में आर्टिकल में हम भारतीय वायु सेना (IAF), उच्च न्यायालय गौहाटी, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC), PCMC, SECL द्वारा निकाली भर्तियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं. 

Created On: Sep 3, 2021 18:06 IST
Modified On: Sep 6, 2021 19:46 IST
Top 5 Sarkari Naukari 3 September 2021
Top 5 Sarkari Naukari 3 September 2021

Top 5 Sarkari Naukari-3 September 2021: सरकारी नौकरी की तलाश रहे युवाओं के लिए आज यानी 3 सितंबर 2021 के Top 5 Sarkari Naukari में आर्टिकल में हम भारतीय वायु सेना (IAF), उच्च न्यायालय गौहाटी, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC), PCMC, SECL द्वारा निकाली भर्तियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इन संगठनों द्वारा असिस्टेंट टीचर, डीईओ, नर्स, मेडिकल लैब टेक्निशियन, प्रोफेसर, लॉ क्लर्क जैसे विभिन्न पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. 

जहाँ तक शैक्षणिक योग्यता कि बात है तो इन पदों के लिए 10वीं/12वीं/ग्रेजुएट/बीई/बीटेक/डिप्लोमा/पोस्ट ग्रेजुएट/एमसीए, एम.एससी योग्यता वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. हमने इस आर्टिकल में आज निकली सभी भर्तियों की जानकारी आपको संक्षेप में दे रहे हैं. इसके साथ ही आप दिए लिंक पर क्लिक कर नोटिफिकेशन से संबंधित विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 

PCMC Recruitment 2021: 111 उर्दू और मराठी शिक्षक की इंटरव्यू द्वारा होगी भर्ती, ग्रेजुएट/बीएड कर सकते हैं आवेदन
PCMC Recruitment 2021: पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम (PCMC) ने असिस्टेंट टीचर के पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 08 सितंबर 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.
PCMC असिस्टेंट टीचर भर्ती 2021 के सम्बन्ध में अधिक विवरण जैसे रिक्ति विवरण, शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, और अन्य की जानकारी नीचे प्राप्त कर सकते हैं.
इस आर्टिकल में हमनें नोटिफिकेशन से संबंधित सभी आवश्यक जानकारियां दी है. किसी भी एडिशनल जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे दिए ऑफिशियल अधिसूचना लिंक पर क्लिक कर ऑफिशियल नोटिफिकेशन पीडीएफ एक्सेस कर सकते हैं.
SAIL Recruitment 2021: अस्पताल प्रशासनिक और अन्य पदों पर सीधे इंटरव्यू द्वारा भर्ती, 10वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट के लिए मौका

सेल जॉब नोटिफिकेशन 2021: देश की प्रतिष्ठित सार्वजानिक क्षेत्र की उपक्रम सेल ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. सेल द्वारा निकाली इन भर्तियों के लिए उम्मीदवार को किसी भी प्रकार के लिखित परीक्षा से होकर नहीं गुजरना पड़ेगा. अगर आपके पास आवश्यक शैक्षणिक योग्यता है  तो आप सीधे वॉक-इन-इंटरव्यू में सफलता प्राप्त कर इन पदों पर नियुक्ति प्राप्त कर सकते हैं. स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) ने डीईओ, नर्स, मेडिकल लैब टेक्निशियन और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 20 सितंबर से 28 अक्टूबर 2021 तक आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.
छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग नें प्रोफेसर की निकाली है भर्ती, विभिन्न विषयों में कुल 595 फैकल्टी पदों के लिए 13 सितंबर से होगा आवेदन शुरू
CGPSC Faculty Recruitment 2021: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने राज्य के उच्च शिक्षा विभाग में 595 प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से CGPSC प्रोफेसर भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन प्रक्रियाछत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने राज्य के उच्च शिक्षा विभाग में 595 प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. 13 सितंबर 2021 से शुरू होगी.
Gauhati High Court Recruitment 2021: गौहाटी में निकली लॉ क्लर्क की भर्ती, 16 सितंबर तक होगा आवेदन
Gauhati High Court Recruitment 2021:उच्च न्यायालय गौहाटी ने निश्चित मासिक वेतन पर गौहाटी उच्च न्यायालय की प्रिंसिपल सीट पर लॉ क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी किया है. आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 6 सितंबर से ऑनलाइन मोड से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2021 है.उच्च न्यायालय गौहाटी ने निश्चित मासिक वेतन पर गौहाटी उच्च न्यायालय की प्रिंसिपल सीट पर लॉ क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी किया है. 
IAF Group C Civilian Recruitment 2021: 174 एमटीएस, कुक, एलडीसी और अन्य पदों की निकली भर्ती, 10वीं से लेकर ग्रेजुएट्स तक के लिए मौका
IAF Group C Civilian Recruitment 2021: भारतीय वायु सेना (IAF) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ, कुक, एलडीसी, स्टोर कीपर, पेंटर, सुप्रिनटेन्डेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 'रोजगार समाचार/रोजगार समाचार' में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों (2 अक्टूबर) के भीतर निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Comment (0)

Post Comment

9 + 0 =
Post
Disclaimer: Comments will be moderated by Jagranjosh editorial team. Comments that are abusive, personal, incendiary or irrelevant will not be published. Please use a genuine email ID and provide your name, to avoid rejection.