असिस्टेंट प्रोफेसर जॉब्स: 28 दिसंबर तक कर सकते आवेदन, पायें सभी डिटेल्स

कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलोजी (CUSAT) ने इंस्ट्रुमेंटेशन डिपार्टमेंट के अंतर्गत  इंस्ट्रुमेंटेशन और इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.

Created On: Nov 30, 2017 10:06 IST
CUSAT Recruitment 2017
CUSAT Recruitment 2017

कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलोजी (CUSAT) ने इंस्ट्रुमेंटेशन डिपार्टमेंट के अंतर्गत  इंस्ट्रुमेंटेशन और इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. पद के लिए योग्य उम्मीदवार 28 दिसंबर 2017 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

अधिसूचना विवरण:

विज्ञापन संख्या: डी 3/2 9 653/2000 / I खंड तृतीय

महत्वपूर्ण तिथियां:

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 28 दिसंबर 2017

आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि: 3 जनवरी 2018

रिक्ति विवरण:

असिस्टेंट प्रोफेसर

• इंस्ट्रुमेंटेशन -2 पद

• इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग -1 पद

पात्रता मानदंड

शैक्षिक/तकनीकी योग्यता और अनुभव:

असिस्टेंट प्रोफेसर

इंस्ट्रुमेंटेशन: उम्मीदवार के पास इंस्ट्रुमेंटेशन/इंस्ट्रुमेंटेशन एवं कंट्रोल इंजीनियरिंग/एप्लाइड इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन में बी/बीटेक की डिग्री एवं उम्मीदवार के पास प्रथम श्रेणी में एमई/एमटेक की डिग्री होना चाहिए.

इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग: उम्मीदवार के पास इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में बीई / बीटेक होने के साथ उम्मीदवार को प्रतम श्रेणी में एमई/एमटेक उत्तीर्ण होना चाहिए.

आवेदन कैसे करें:

सभी उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन 28 दिसंबर 2017 तक स्वीकार किया जाएगा. ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन की हार्ड कॉपी को 'रजिस्ट्रार, कोचीन विश्वविद्यालय विज्ञान और प्रौद्योगिकी, कोच्चि -22' के पते पर भेजना होगा. आवेदन की अंतिम तिथि 3 जनवरी 2018 है.

विस्तृत अधिसूचना

लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब्स

Rojgar Samachar eBook

टॉप रेलवे जॉब्स; 10वीं से लेकर स्नातक पास के लिए रेलवे में कौन-कौन से हैं अवसर; देखें वीडियो

Related Categories