दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने 18 दिसंबर को होने वाले भर्ती परीक्षा को टाला

दिल्ली मेट्रो रेल निगम  ने असिस्टेंट मैनेजर (ऑपरेशन) सहित अन्य पदों पर होने वाले लिखित परीक्षा को स्थगित करने का घोषणा किया है.

Dec 19, 2016 15:15 IST

दिल्ली मेट्रो रेल निगम  ने असिस्टेंट मैनेजर (ऑपरेशन) सहित अन्य पदों पर होने वाले लिखित परीक्षा को स्थगित करने का घोषणा किया है. 18 दिसंबर 2016 को आयोजित होने वाले इस भर्ती परीक्षा को टालने का घोषणा करते हुए इसका वजह अपरिहार्य कारणों को बताया है. इस संबंध में अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अगले तिथि की घोषणा की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली मेट्रो रेल निगम  रविवार (18 दिसंबर, 2016) को असिस्टेंट मैनेजर (ऑपरेशन),  असिस्टेंट मैनेजर (एचआर), असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस), इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक सहित अन्य पदों के लिए लिखित परीक्षा होना निर्धारित थी. जिसको दिल्ली मेट्रो ने अपरिहार्य कारणों से स्थगित करने की घोषणा करते हुए कहा है कि अगली तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी. उक्त पदों के लिए डीएमआरसी के आधिकारिक पोर्टल 05 दिसंबर को जारी किया गया था.

इस संबंध में उम्मीदवारों को यह कहा गया है कि वे नियमित रूप से अपडेट और भर्ती परीक्षा अगली तिथियों के लिए डीएमआरसी के आधिकारिक पोर्टल के संपर्क में रहें.

अधिकारिक अपडेट

Loading...

Register to get FREE updates

    All Fields Mandatory
  • (Ex:9123456789)
  • Please Select Your Interest
  • Please specify

  • ajax-loader
  • A verifcation code has been sent to
    your mobile number

    Please enter the verification code below

Loading...