Search

OnePlus 7T - Pro आज से Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध: खरीदने से पहले इन ऑफर्स के बारे में ज़रूर जानें

OnePlus 7T Pro  आज से Amazon.in और Oneplus.in पर सेल के लिए उपलब्ध हैं। इस फ़ोन को खरीदने से पहले कुछ महत्वपूर्ण ऑफर्स के बारे में ज़रुर जानें।

Oct 12, 2019 11:51 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
OnePlus 7T Pro
OnePlus 7T Pro

OnePlus पॉपुलर स्मार्टफोन  OnePlus 7T Pro  आज से Amazon.in और OnePlus.in पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। आज ये सेल Amazon Prime मेंबर्स के लिए है और कल से ये सभी के लिए होगी। इस फ़ोन के साथ कई शानदार ऑफर्स मिलेंगे और कुछ बातों का ध्यान रखकर आप ज़्यादा से ज़्यादा फायदा उठा सकते हैं।

OnePlus 7T Pro के फीचर्स:

ऑफर्स के बारे में और जानकारी जानने से पहले OnePlus 7T Pro के फीचर्स पर नज़र डाल लेते हैं। OnePlus 7T Pro के अगर फीचर्स की बात करें तो ये फोन ड्यूल-सिम (Nano-SIM) सपोर्ट करता है।

एंड्रॉइड 10 पर आधारित OxygenOS 10.0 पर काम करने वाले इस फ़ोन 6.67 इंच का QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले मौजूद है।

OnePlus 7T Pro का Aspect Ratio 19.5:9 है और 1440 x 3120 का रेजोल्यूशन है। इस फ़ोन में 8 जीबी रैम और Qualcomm Snapdragon 855+ Processor मौजूद है। इस फ़ोन की 4085 एमएएच की बैटरी है जो Warp Charge 30T को सपोर्ट करती है।

OnePlus 7T Pro के इस दमदार फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा हैं, जिसमे एक 48-megapixel (f/1.6, 0.8-micron) का, दूसरा  16-megapixel (f/2.2) का और तीसरा  8-megapixel (f/2.4, 1.0-micron) का है।

इस फ़ोन के सारे फीचर्स आप इस लिंक द्वार भी प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे हासिल कर सकते हैं OnePlus 7T Pro को खरीदने के दौरान ज़्यादा से ज़्यादा फायदा:

इस फ़ोन को अगर आप Aamzon.in से खरीद रहे हैं  तो आप ICICI Bank का Debit Card या Credit Card इस्तेमाल करके 10% का Instant Discount हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको Flight Booking और Airtel सिम के द्वारा डबल इंटरनेट डाटा का भी फायदा मिलेगा।  इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देने के लिए Aamzon ने एक वेब पेज बनाया है जिसे आप इस लिंक द्वारा देख सकते है और पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। थोड़ा सा  ध्यान  फ़ोन को खरीदने के दौरान ज्यादा से ज़्यादा  फायदा हासिल कर सकते हैं।

OnePlus 7 फ़ोन्स के सभी ऑफर्स की जानकारी आपको इस लिंक द्वारा हासिल होगी।

Related Stories