Top 5 Sarkari Naukari-10 June 2021: PGCIL, DSCI, IBPS, HSSC, GBRC एवं अन्य संगठनों में निकली 10000 से अधिक सरकारी नौकरियां

10 जून 2021 को पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL), दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीटयूट (DSCI), बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS), हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC), गुजरात बायोटेक्नोलॉजी रिसर्च सेंटर (GBRC) एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Created On: Jun 10, 2021 17:11 IST
Top 5 Govt. Jobs of the Day–10 June 2021
Top 5 Govt. Jobs of the Day–10 June 2021

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL), दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीटयूट (DSCI), बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS), हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC), गुजरात बायोटेक्नोलॉजी रिसर्च सेंटर (GBRC) एवं अन्य में निकाली गई नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न डिप्लोमा ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल), सीनियर रेजिडेंट, ऑफिस असिस्टेंट, ऑफिसर, कांस्टेबल, आरए, जेआरएफ, फील्ड असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने डिप्लोमा ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के 35 पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जून 2021 है. उम्मीदवारों को सलाह है कि वे आवेदन करने से पहले अधिसूचना में दिए गये सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ें. हमने उम्मीदवारों की सुविधा के लिए नीचे संगठन द्वारा जारी किये गये ऑफिशियल नोटिफिकेशन का पीडीएफ नीचे दिए हुआ है. उम्मीदवार लिंक पर क्लिक कर सीधे ऑफिशियल नोटिफिकेशन को एक्सेस कर सकते हैं.

PGCIL भर्ती 2021: 35 डिप्लोमा ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीटयूट (DSCI) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 10 जून 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीटयूट भर्ती 2021: 31 सीनियर रेजिडेंट पदों की वेकेंसी के लिए वॉक इन-इंटरव्यू @dsci.nic.in

IBPS कैलेंडर के अनुसार, पीओ और क्लर्क पदों के लिए IBPS RRB प्रारंभिक परीक्षा 2021 ऑनलाइन मोड में 01 अगस्त, 07 अगस्त, 08 अगस्त, 14 अगस्त और 21 अगस्त 2021 को आयोजित होने वाली है. प्रीलिम्स में क्वालिफाई करने वालों को मेन्स के लिए बुलाया जाएगा. IBPS RRB पीओ मेन्स परीक्षा 25 सितंबर को आयोजित की जाएगी जबकि IBPS RRB क्लर्क मेन्स 03 अक्टूबर 2021 को. चयन ऑफिसर 2 और 3 पद एकल परीक्षा के माध्यम से किए जाएंगे जो 25 सितंबर 2021 को निर्धारित है. ग्रुप "ए" की भर्ती के लिए साक्षात्कार "- इसी प्रक्रिया के तहत अधिकारियों (स्केल- I, II और III) को नोडल क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों द्वारा नाबार्ड और IBPS की सहायता से उचित प्राधिकारी के परामर्श से नवंबर 2021 के महीने में अस्थायी रूप से कोआर्डिनेट किया जाएगा.

IBPS RRB PO/Clerk भर्ती 2021: 10000+ ऑफिस असिस्टेंट और ऑफिसर पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन @ibps.in

अगर पुलिस विभाग में नौकरी का सपना है तो हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग आपके लिए यह मौका लेकर आया है. अगर आप आवश्यक शैक्षणिक एवं शारीरिक योग्यता रखते हैं तो निर्धारित तिथि के भीतर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं . हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने अपनी वेबसाइट - hssc.gov.in पर पुलिस विभाग कमांडो विंग (ग्रुप सी) में पुरुष कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए एक नई भर्ती अधिसूचना जारी किया है, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट यानी http://adv22021.hryssc.in/StaticPages/HomePage.aspx के माध्यम से 14 जून 2021 से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर सकते हैं.  HSSC कांस्टेबल के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जून 2021 है. पुरुष कांस्टेबल पद के लिए 500 से अधिक रिक्तियां उपलब्ध हैं. हरियाणा कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 12वीं पास होना चाहिए. चयन पीटी, पीईटी और लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

HSSC Police Recruitment 2021: हरियाणा में निकली 520 कांस्टेबल पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन @hssc.gov.in

गुजरात बायोटेक्नोलॉजी रिसर्च सेंटर (GBRC) ने आरए, जेआरएफ और फील्ड असिस्टेंट के 19 पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार गुजरात बायोटेक्नोलॉजी रिसर्च सेंटर (GBRC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 जून 2021 है.

GBRC भर्ती 2021: 19 आरए, जेआरएफ और फील्ड असिस्टेंट पदों की वेकेंसी के लिए करें आवेदन

Related Categories