Search

OPTCL में जूनियर मेंटेनेंस समेत 150 वेकेंसी, 24 अप्रैल के पहले करें आवेदन

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लि. (ओपीटीसीएल)ने जूनियर मेंटेनेंस और ऑपरेटर ट्रेनी के पदों की भर्ती के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित किए हैं.

Mar 29, 2017 09:25 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लि. (ओपीटीसीएल)ने जूनियर मेंटेनेंस और ऑपरेटर ट्रेनी के पदों की भर्ती के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित किए हैं. पात्र अभ्यर्थी इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में 24 अप्रैल 2017 को सायं 7:00 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लि. (ओपीटीसीएल) एक राज्य-स्वामित्व वाली पावर यूटिलिटी है, जो देश में ट्रांसमिशन के क्षेत्र में एक अग्रणी यूटिलिटी बनने का विजन रखते हुए विद्युत्-ट्रांसमिशन के व्यवसाय में संलग्न है और राज्य भर में विभिन्न यूनिटों में पदस्थापन के लिए आईटीआईक्वालीफाइड उत्साही अभ्यर्थियों की भर्ती करना चाहती है.

ओपीटीसीएल का पूर्ण परिचालन राज्य सरकार द्वारा विद्युत् अधिनियम, 2003 और ओडिशा सुधार अधिनियम, 1995 के प्रावधानों के अंतर्गत ग्रिड को के ट्रांसमिशन और उससे संबंधित कार्यकलाप ओपीटीसीएल को हस्तांतरित कर उसमें निहित करके के लिए ओडिशाविद्युत् सुधार (ट्रांसमिशनऔर उससे संबंधित कार्यकलापों का हस्तांतरण) योजना, 2005 जारी किए जाने के परिणामस्वरूप 9 जून 2005 को प्रारंभ हुआ. विद्युत् अधिनियम, 2003 की धारा 39 के अनुसार इस कंपनी को राज्य ट्रांसमिशन यूटिलिटी के रूप में नामित किया गया है.पात्र और इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में www.optcl.co.in वेबसाइट के माध्यम से 24 अप्रैल 2017 को सायं 7:00 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.आवेदकों को अंतिम रूप से अपने आवेदन-पत्र प्रस्तुत करने से पहले इस आधिकारिक पर अपना पंजीकरण करना होगा.

अधिसूचना का विवरण :
विज्ञापन संख्या : 01 /2017

महत्त्वपूर्ण तिथियाँ :
आवेदनकरने की अंतिम तिथि : 24 अप्रैल 2017

पदों का विवरण :
पदों का नाम और संख्या :
जूनियर मेंटेनेंस और ऑपरेटर ट्रेनी : 150 पद

SN eBook

पात्रता-मानदंड :
शैक्षिक योग्यता :

किसी मान्यताप्राप्त बोर्ड से एचएससी या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण और एससीटीईएंडवीटी/एनसीवीटी द्वारा मान्यताप्राप्त किसी संस्थान से इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में सामान्य और एसईबीसी अभ्यर्थियों के मामले में न्यूनतम 60% अंकों और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी अभ्यर्थियों के मामले में न्यूनतम 50% अंकों के साथ राष्ट्रीय ट्रेड प्रमाणपत्र.

आयु-सीमा :

सामान्य : 20-32 वर्ष
आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नियमों के अनुसार ऊपरी आयु-सीमा में छूट उपलब्ध कराई जाएगी.

चयन-प्रक्रिया :
चयन-प्रक्रिया में कंप्यूटर-आधारित परीक्षा (सीबीटी), कौशल-परीक्षा और कैरिअरमार्किंग शामिल है.

आवेदन कैसे करें :
पात्र और इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में आवश्यक दस्तावेजों के साथ 24 अप्रैल 2017 तक www.optcl.co.in वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन-शुल्क :
सामान्य और ओबीसी : रु. 500/-
एससी/एसटी : रु. 250/-

विस्तृत अधिसूचना

Official रोजगार समाचार (25-31 मार्च) 2700+ वेकेंसी: रक्षा, रेलवे, BSNL, DRDO व अन्य

रक्षा मंत्रालय में जेआरएफ पदों के लिए 14 अप्रैल तक करें आवेदन

एम्स, भुवनेश्वर में फैकल्टी (ग्रुप-ए) के 178 पदों के लिए 25 अप्रैल तक करें आवेदन

10वीं पास हैं तो डाक विभाग में है नौकरी, 25 मई के पहले करें आवेदन 

 

Related Stories