Search

UPSC द्वारा सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट (केमिकल) पोस्ट 2017 का फाइनल रिजल्ट घोषित

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ एयरोनॉटिकल क्वालिटी एश्योरेंस, डिफैंस प्रोडक्शन विभाग, रक्षा मंत्रालय के लिए सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट (केमिकल) के पद के लिए एग्जाम रिजल्ट अधिसूचना जारी कर दी है.

Aug 24, 2017 17:47 IST
UPSC Exam result 2017

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ एयरोनॉटिकल क्वालिटी एश्योरेंस, डिफैंस प्रोडक्शन विभाग, रक्षा मंत्रालय के लिए सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट (केमिकल) के पद के लिए एग्जाम रिजल्ट अधिसूचना जारी कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चयनित उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं.

आयोग ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ एयरोनॉटिकल क्वालिटी एश्योरेंस, डिफैंस प्रोडक्शन विभाग, रक्षा मंत्रालय के लिए सीनियर  साइंटिफिक असिस्टेंट (केमिकल) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाले साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों के नामों की अंतिम सूची घोषित कर दी है.

इससे पहले, UPSC के सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट (केमिकल) भर्ती 2017 के बारे में कुछ विवरण इस प्रकार है कि UPSC ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ एयरोनॉटिकल क्वालिटी एश्योरेंस, डिफैंस प्रोडक्शन विभाग, रक्षा मंत्रालय में सीनियर  साइंटिफिक असिस्टेंट (केमिकल) के 5 पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किये थे. संयुक्त कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा 16 जुलाई 2017 को आयोजित की गई थी. कंप्यूटर भर्ती परीक्षा के आधार पर आयोग ने 17 उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए शोर्ट लिस्ट किया है.

पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

चयनित उम्मीदवार 08 सितंबर 2017 तक अंडर सेक्रेटरी (एसपीसी-I), कक्ष नं .3, मुख्य भवन, धोलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली – 110069 के पते पर सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ अपने आवेदन फॉर्म भेज सकते हैं. उम्मीदवार इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी नीचे दिए गए लिंक से देखें.

सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट के पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट 

लेटेस्ट सरकारी रिजल्ट

Rojgar Samachar eBook