Search

jagranjosh.com को एजुकेशन और करियर में बेस्ट कंटेंट का ख़िताब

भारत की नंबर 1 एजुकेशन वेबसाईट jagranjosh.com ने  नेशनल अवार्ड फॉर मार्केटिंग एक्सीलेंस के तहत एजुकेशन और करियर में बेस्ट कंटेंट का ख़िताब जीतकर एक और प्रशंसनीय उपलब्धि हासिल की है.

Jul 31, 2018 12:39 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
Award for Best Content in Education/Career
Award for Best Content in Education/Career

भारत की नंबर 1 एजुकेशन वेबसाईट jagranjosh.com ने  नेशनल अवार्ड फॉर मार्केटिंग एक्सीलेंस के तहत एजुकेशन और करियर में बेस्ट कंटेंट का ख़िताब जीतकर एक और प्रशंसनीय उपलब्धि हासिल की है. jagranjosh.com भारत की लीडिंग मीडिया समूह जागरण प्रकाशन लिमिटेड (जेपीएल) की डिजिटल शाखा जागरण न्यू मीडिया का करियर और एजुकेशन पोर्टल है. यह अवार्ड 5 जुलाई 2018 को ताज लैंड्स एंड, मुंबई में आयोजित टाइम्स नेटवर्क के राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के चौथे संस्करण के दौरान प्रदान किया गया.

इस एजुकेशन पोर्टल को छात्रों को अपने जीवन से जुड़े प्रोफेशनल तथा एकेडेमिक दोनों ही क्षेत्रों में सही डिसीजन लेने में सहयोगी कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए सीएमओ एशिया अवार्ड के तहत एजुकेशन और करियर में बेस्ट कंटेंट प्रदान करने वाली वेबसाइट का अवार्ड दिया गया.

Jagranjosh.com गवर्नमेंट और प्राइवेट जॉब नोटिफिकेशंस,करियर एडवाइस, कॉम्पिटिटिव एग्जाम्स के लिए एग्जामप्रेप गाइडेंस, करेंट अफेयर्स,बोर्ड एग्जाम रिजल्ट, कॉलेज सर्च तथा ऐसे ही कई अन्य महत्वपूर्ण कंटेंट के माध्यम से 15 से 30 वर्ष के छात्रों और वर्किंग प्रोफेशनल्स की एकेडमिक तथा प्रोफेशनल जरूरतों को पूरा करता है.

'टाइम्स नेटवर्क नेशनल अवार्ड्स फॉर मार्केटिंग एक्सीलेंस' एक ऐसा मंच है जिसके द्वारा बेस्ट इंडस्ट्री का अवार्ड दिया जाता है. यह इंडस्ट्री जगत में उत्कृष्ट कार्य करने तथा उनकी प्रतिभा को पहचान कर उन्हें पुरस्कृत करने के लिए यह मार्केटिंग प्रोफेशनल्स,एजेंसीज और कंसल्टेंट्स को उचित वातावरण प्रदान करता है.

द नेशनल अवार्ड्स फॉर मार्केटिंग एक्सीलेंस, सीएमओ काउंसिल (चीफ मार्केटिंग ऑफिसर) द्वारा प्रदान किया जाता है. सीएमओ काउंसिल सीनियर कॉरपोरेट्स, मार्केटिंग लीडर और ब्रांड डिसीजन मेकर्स के मध्य हाई लेवल (उच्च स्तर) पर ज्ञान के विनिमय (नॉलेज एक्सचेंज) के लिए समर्पित अधिकारियों का एक वैश्विक नेटवर्क है.

Jagranjosh.com को यह पुरस्कार दूसरी बार 2018 में पुनः प्राप्त हुआ है. वर्ष की शुरुआत में इस पोर्टल को वर्ल्ड डिजिटल मार्केटिंग कॉंग्रेस द्वारा बेस्ट एजुकेशन वेबसाइट का सम्मान दिया गया था. वर्ल्ड डिजिटल मार्केटिंग कॉंग्रेस, डिजिटल ब्रांड में मार्केटिंग फ्रैटरनिटी (विपणन विरादरी) द्वारा किये गए उत्कृष्ट कार्यों की पहचान कर उसे शेयर करने तथा पुरस्कृत करने का कार्य करती है.

यह अवार्ड Jagranjosh.com को उस समय मिला है जब तेजी से उभरती हुई यह वेबसाइट छात्रों, परीक्षा उम्मीदवारों और युवा प्रोफेशनल्स को अपने इर्द गिर्द मौजूद अनेक ऑप्शंस के बीच एकेडमी या प्रोफेशन से जुड़े सही निर्णय लेने में सर्वाधिक मददगार साबित हो रही है.

टेक्स्ट, वीडियो आदि जैसे विभिन्न प्रारूपों में समृद्ध और इनफॉरमेटिव कंटेंट के जरिये Jagranjosh.com एक यूथ सेंट्रिक वेबसाइट है जो हमेशा अपने टारगेट ऑडिएंस की जरूरतों के अनुरूप सही कंटेंट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

Related Categories

Related Stories