Search

क्षेत्रीय मेडिकल रिसर्च सेंटर, पूर्वोत्तर क्षेत्र में वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायक के निकले 6 पद

वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायक के पदों के लिए सरकारी नौकरी: क्षेत्रीय मेडिकल रिसर्च सेंटर, पूर्वोत्तर क्षेत्र (RMRCNE) ने वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायक के 6 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.

Oct 10, 2017 11:59 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
RMRCNE Scientist B & Technical Assistant Jobs
RMRCNE Scientist B & Technical Assistant Jobs

वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायक के पदों के लिए सरकारी नौकरी: क्षेत्रीय मेडिकल रिसर्च सेंटर, पूर्वोत्तर क्षेत्र (RMRCNE) ने वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायक के 6 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक उम्मीदवार 30 अक्टूबर 2017 को इन पदों के लिए साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:

साक्षात्कार की तिथि - 30 अक्टूबर 2017

RMRCNE में पदों का विवरण:

वैज्ञानिक बी (मेडिकल / नॉन मेडिकल) -01 पद

तकनीकी सहायक- 5 पद

वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायकके पदों के लिए पात्रता मानदंड:

शैक्षिक योग्यता और अनुभव मानदंड:

• वैज्ञानिक बी (मेडिकल) – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री और किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एक वर्षीय शोध / प्रशिक्षण अनुभव या माइक्रोबायोलॉजी / पैथोलॉजी / पीएसएम में एमडीबी.

• वैज्ञानिक बी (नॉन मेडिकल) - प्रथम श्रेणी के समाजशास्त्र / अर्थशास्त्र / नृविज्ञान / सांख्यिकी / संबंधित विज्ञान में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री.

• तकनीकी सहायक- 3 (तीन) वर्षों के अनुभव के साथ किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से समाजशास्त्र / अर्थशास्त्र / मानव विज्ञान / सांख्यिकी / सामाजिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री. उम्मीदवार अपने पद के अनुसार इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी नीचे दिए गए लिंक से देखें.

RMRCNE में वैज्ञानिक बी और तकनीकी सहायक के पदों के लिए आवेदन कैसे करें:

इच्छुक उम्मीदवार 30 अक्टूबर 2017 को डीआरसीएचओ कार्यालय, चैम्बर, पूर्व कामेंग जिले, अरुणाचल प्रदेश में सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कोई टीए / डीए नहीं दिया जाएगा.

विस्तृत अधिसूचना: RMRCNE भर्ती 2017

लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब्स 

Rojgar Samachar eBook

Related Stories