Search

आईआईटी पटना भर्ती 2016: प्रोफेसर के पदों हेतु करें आवेदन

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), पटना ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है.

Apr 6, 2016 16:34 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), पटना ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 23 मई 2016 ताकि निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

आईआईटी पटना भर्ती 2016 के अंतर्तात कई विशेषज्ञताओं वाले संकायों में में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये है.

प्रोफेसर के लिए पात्रता: उम्मीदवार को पीएचडी होने के साथ ही कम से कम 10 वर्षों का एक प्रासंगिक शिक्षण / अनुसंधान / उद्योग संबंधित क्षेत्र में अनुभव होना चाहिए जिसमे से 04 वर्षों का अनुभव आईआईटी, आईआईएससी बैंगलोर, आईआईएम, एनआईटीआईइ मुंबई आदि संस्थाओं में एसोसिएट प्रोफेसर के तौर पर होना चाहिए.

अन्य पदों से संबंधित शैक्षिक योग्यता की जानकारी के लिए अधिसूचना पर क्लिक करें.

रिक्तियों का विवरण:

प्रोफेसर

असिस्टेंट प्रोफेसर

एसोसिएट प्रोफेसर

आवेदन कैसे करें: योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से अपना आवेदन 23 मई 2016 तक आवश्यक दस्तावेजों के साथ यहां भेज सकते है- 'एसोसिएट डीन, फैकल्टी अफेयर्स, आईआईटी पटना बिहटा, पटना -801103.'

महत्वपूर्ण तिथियां:

आवेदन की अंतिम तिथि: 23 मई 2016

विस्तृत अधिसूचना

Related Stories