Search

JKSSB भर्ती 2019: 10000 वेकेंसी के लिए होगी अधिसूचना जारी @ jkssb.nic.in

सभी नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर! इस वर्ष सरकारी क्षेत्र में बड़ी संख्या में रिक्तियां घोषित होने वाली है. JKSSB (जम्मू एवं कश्मीर सेवा चयन बोर्ड) उन सरकारी संगठनों में से एक है जो इस वर्ष बड़ी संख्या में कर्मियों को नियुक्त करेगा.

Jan 3, 2019 15:54 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon
JKSSB Recruitment 2019
JKSSB Recruitment 2019

सभी नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर! इस वर्ष सरकारी क्षेत्र में बड़ी संख्या में रिक्तियां घोषित होने वाली है. JKSSB (जम्मू एवं कश्मीर सेवा चयन बोर्ड) उन सरकारी संगठनों में से एक है जो इस वर्ष बड़ी संख्या में कर्मियों को नियुक्त करेगा. हम JKSSB भर्ती 2019  के अंतर्गत लगभग 8000 से 10000 पदों पर भर्ती की उम्मीद कर सकते हैं. हालांकि, आधिकारिक अधिसूचना अभी तक बोर्ड द्वारा जारी नहीं की गई है।

JKSSB एक सेवा भर्ती बोर्ड है जो विभिन्न विभागीय सेवाओं या गैर राजपत्रित पदों के लिए परीक्षा आयोजित करता है.

जम्मू-कश्मीर के माननीय राज्यपाल ने बजट 2019-20 को मंजूरी देते हुए सरकारी क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा करने पर जोर दिया है. बजट दस्तावेजों के अनुसार लेखा सहायक के 2000 पद पंचायती राज संस्थाओं के लिए बनाए जाने का प्रस्ताव है.

इसके अलावा, जेकेएसएसबी द्वारा शिक्षा विभाग में को शिक्षक पदों के लिए रिक्तियां जारी करने का अनुमान है. 10 + 2 स्तर के पदों पर भी उम्मीदें हैं जैसे कि ग्राम स्तरीय कार्यकर्ता, लैब सहायक, तकनीशियन, टेलीफोन ऑपरेटर आदि. स्नातक उम्मीदवारों को डीईओ, लेखा सहायक, निरीक्षक/उप-निरीक्षक, जूनियर पर्यवेक्षक/उप के लिए आवेदन करने का अवसर मिलेगा. लेखा परीक्षक आदि

आवेदकों को नवीनतम जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखने की सलाह दी जाती है. आधिकारिक वेबसाइटों के अलावा, जेकेएसएसबी जम्मू-कश्मीर के स्थानीय समाचार पत्रों में आधिकारिक अधिसूचना जारी करता है.

Related Categories

Related Stories