कश्मीर विश्वविद्यालय में सरकारी नौकरी: प्रोजेक्ट एसोसिएट एवं प्रोजेक्ट असिस्टेंट की वेकेंसी

इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन टेक्नोलॉजी विभाग, कश्मीर विश्वविद्यालय ने एक शोध प्रोजेक्ट के लिए अस्थायी आधार (12-36 महीने) पर प्रोजेक्ट एसोसिएट और प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Created On: Oct 5, 2017 11:01 IST
Modified On: Oct 5, 2017 14:42 IST
University of Kashmir Project Associate Jobs
University of Kashmir Project Associate Jobs

इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन टेक्नोलॉजी विभाग, कश्मीर विश्वविद्यालय ने एक शोध प्रोजेक्ट के लिए अस्थायी आधार (12-36 महीने) पर प्रोजेक्ट एसोसिएट और प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार 9 अक्टूबर 2017 तक आवेदन भेज सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 09 अक्टूबर 2017

साक्षात्कार की तिथि - 11 अक्टूबर 2017

पदों का विवरण:

कुल प - 02

प्रोजेक्ट एसोसिएट - 01

प्रोजेक्ट असिस्टेंट - 01

योग्यता मानदंड:

शैक्षिक योग्यता और अनुभव:

प्रोजेक्ट एसोसिएट: अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 55% अंक (50% आरक्षित श्रेणियों के मामले में) के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स में पीएच.डी. या सूचना सुरक्षा / ईसीई / सीएसई / सूचना प्रौद्योगिकी में एम टेक होना चाहिए, और गेट. अधिक जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें.

चयन प्रक्रिया:

इच्छुक उम्मीदवार जो उपरोक्त पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, वे 11 अक्टूबर 2017 को 12:00 बजे इंटरनेशनल कार्यालय, चैंबर ऑफ इलैक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन टेक्नोलॉजी, मानविकी ब्लॉक, कश्मीर विश्वविद्यालय, श्रीनगर में साक्षात्कार के लिए आ सकते हैं.

आवेदन कैसे करें:

योग्य उम्मीदवार अपने नवीनतम बायोडेटा में व्यक्तिगत विवरण और शैक्षिक योग्यता अंक के साथ, श्रेणी, एनईटी / एसईटी / गेट योग्यता (वर्ष, रैंक आदि) आदि के बारे में जानकारी ई-मेल banday@ieee.org के माध्यम से 9 अक्टूबर, 2017 को 4:00 बजे तक भेज सकते हैं।

विस्तृत अधिसूचना

लेटेस्ट सरकारी नौकरी

Rojgar Samachar eBook

Related Categories