11 फरवरी 2019 की टॉप 5 जॉब्स: विभिन्न संगठनों सीडबल्यूसी, एम्स एवं अन्य में 1000+ नौकरियाँ

Feb 12, 2019 09:02 IST
  • Read in English
Top 5 of the day–11 February 2019
Top 5 of the day–11 February 2019

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों सीडबल्यूसी, एम्स एवं अन्य में निकाली गई 1000+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न संगठनों में जूनियर टेक्नीकल असिस्टेंट, मैनेजमेंट ट्रेनी, एकाउंटेंट, ट्रांसलेटर, जूनियर स्टेनोग्राफर, लोअर डिवीजन क्लर्क, मल्टी टास्किंग स्टाफ एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आज 11 फरवरी 2019 को 1000+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

 

यह भर्ती विभिन्न सम्मानित पदों जूनियर टेक्नीकल असिस्टेंट, मैनेजमेंट ट्रेनी, एकाउंटेंट, ट्रांसलेटर, जूनियर स्टेनोग्राफर, लोअर डिवीजन क्लर्क, मल्टी टास्किंग स्टाफ एवं अन्य पर हैं. इन ढेरों वेकेंसी के लिए युवा तत्काल अप्लाई कर सकते हैं और सरकारी नौकरी प्राप्त करने के सपने को शीघ्र साकार कर सकते हैं.

सेंट्रल वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन (CWC) ने जूनियर टेक्नीकल असिस्टेंट, मैनेजमेंट ट्रेनी, एकाउंटेंट, ट्रांसलेटर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए धिसूचना जारी की है. संगठन द्वारा जूनियर टेक्नीकल असिस्टेंट, हिंदी ट्रांसलेटर, सुप्रीटेंडेंट, जूनियर सुप्रीटेंडेंट और अन्य सहित 571 रिक्त पदों हेतु अधिसूचित जारी की है. आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन होगी और उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

साउथ गोवा, कलेक्ट्रेट ने जूनियर स्टेनोग्राफर, लोअर डिवीजन क्लर्क, मल्टी टास्किंग स्टाफ और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 11 फरवरी 2019 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

डायरेक्टर जनरल ऑफिस, असम राइफल्स ने स्पोर्ट्स कोटा के अंतर्गत राइफल मैन/राइफल वीमेन (GD) पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य पुरुष एवं महिला उम्मीदवार 17 मार्च 2019 को पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस, भोपाल ने ट्यूटर / डेमोंस्ट्रेटर और जूनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार 21 और 22 फरवरी 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं.

हरियाणा लोक सेवा आयोग (एचपीएससी) ज्युडिशियल ब्रांच) ने सिविल जज के रिक्त 107 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढाने का घोषणा किया है. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से अब 15 फरवरी 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

आज 11 फरवरी 2019 को घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए उम्मीदवार निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

सेंट्रल वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन ने एकाउंटेंट, ट्रांसलेटर और अन्य पदों की भर्ती निकाली, करें आवेदन

साउथ गोवा कलेक्ट्रेट में 147 जूनियर स्टेनो, LDC, MTS और अन्य पदों के लिए आवेदन का अंतिम दिन आज

असम राइफल्स भर्ती 2019: 116 राइफल मैन/राइफल वीमेन (GD) पदों पर स्पोर्ट्स कोटा के तहत भर्ती शुरू

एम्स, भोपाल भर्ती 2019: ट्यूटर / डेमोंस्ट्रेटर और जूनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

हरियाणा पीएससी सिविल जज भर्ती परीक्षा 2018: अंतिम तिथि बढ़ी, करें 15 फरवरी तक आवेदन

11 फरवरी 2019 को विभिन्न संगठनों सीडबल्यूसी, एम्स एवं अन्य में निकाली गई भर्ती के इस अवसर को युवा हाथ से न जाने दें और अपने सपनों को साकार करने के लिए बिना विलम्ब किए तत्काल आवेदन कर सकते हैं.

Commented

    Register to get FREE updates

      All Fields Mandatory
    • (Ex:9123456789)
    • Please Select Your Interest
    • Please specify

    • ajax-loader
    • A verifcation code has been sent to
      your mobile number

      Please enter the verification code below

    X

    Register to view Complete PDF