Search

RGCB ने जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए किया आवेदन आमंत्रित

राजीव गांधी बायोटेक्नोलॉजी सेंटर (आरजीसीबी) ने जूनियर रिसर्च फेलो के 1 पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक उम्मीदवार 31 मार्च 2017 तक इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Mar 15, 2017 16:04 IST
facebook IconTwitter IconWhatsapp Icon

राजीव गांधी बायोटेक्नोलॉजी सेंटर (आरजीसीबी) ने जूनियर रिसर्च फेलो के 1 पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक उम्मीदवार 31 मार्च 2017 तक इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवार के पास जीवन विज्ञान / सूक्ष्म जीव विज्ञान / जैव रसायन / वनस्पति विज्ञान / जूलॉजी में प्रथम श्रेणी के साथ मास्टर डिग्री हो और उनका अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड होना चाहिए. उम्मीदवार के पास अच्छा संचार कौशल भी होना चाहिए.

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 31 मार्च 2017 तक अपने आवेदन भेज सकते हैं. उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और दस्तावेजों की प्रतिलिपि के साथ अपने आवेदन फॉर्म और एक हालिया पासपोर्ट आकार की फोटो, राजीव गांधी जैव प्रौद्योगिकी केंद्र, तिरुवनंतपुरम के पते पर जमा करनी होगी. उम्मीदवार लिफाफे के शीर्ष पर परियोजना का शीर्षक, विज्ञापन संख्या और नौकरी का शीर्षक अवश्य लिखें.

आधिकारिक सूचना

SN eBook

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2017

आयु सीमा: 26 वर्ष से कम

पदों का विवरण

जूनियर रिसर्च फेलो- 01 पद

चयन प्रक्रिया:

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा. जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा पास करेंगे उन्हें साक्षात्कार के लिए बुलाया जायेगा. साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए कोई टीए / डीए शुल्क नहीं दिया जाएगा.

सरकार नौकरी की नवीनतम अधिसूचनायें और सरकारी नौकरियों के लिए अध्ययन सामग्री, अध्ययन टिप्स और अभ्यास परीक्षा सेट प्राप्त करें

सरकारी वेबसाइट

आरएमआरसी भुवनेश्वर में चिकित्सा अधिकारी और तकनीकी सहायक के पदों के लिए निकली वेकेंसी

गोवा शिपयार्ड लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी सहित अन्य 29 पदों पर निकली वेकेंसी, करें शीघ्र आवेदन

एमपीपीएससी राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2017, 15 अप्रैल तक mppsc.nic.in पर करें आवेदन

JSHM में टेक्निकल स्पेशलिस्ट एवं अन्य पदों की वेकेंसी, शीघ्र करें आवेदन

Related Stories