ये है 28 सितंबर 2017 की टॉप 5 जॉब्स; UPSC, एयर फोर्स सहित अन्य संगठनों में करें आवेदन

अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आज घोषित हुए ढेरों सरकारी नौकरियों को एक बार अवश्य देखें जिन्हें विभिन्न संगठनों ने आपके लिए घोषित किया है.

Top 5 Govt Jobs
Top 5 Govt Jobs

अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आज घोषित हुए ढेरों सरकारी नौकरियों को एक बार अवश्य देखें जिन्हें विभिन्न संगठनों ने आपके लिए घोषित किया है. प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, भोपाल, कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड, इंडियन एयरफोर्स सहित कई संगठनों ने आज विभिन्न पदों के लिए अधिसूचना जारी किया है जिनके लिए आप अविलम्ब आवेदन करें.

इसके अतिरिक्त अगर आप इंजीनियरिंग प्रोफेशनल है तो आप UPSC इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 2018 के अधिसूचना को एक बार अवश्य देखें जो आज के घोषित जॉब का प्रमुख आकर्षण है.

आज घोषित हुए नौकरियों में सबसे खास है संघ लोक सेवा आयोग (UPSC)  द्वारा घोषित UPSC ESE 2018 का अधिसूचना जिसके अंतर्गत योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गए हैं. परीक्षा का आयोजन 07 जनवरी 2018 को किया जाना है. इंजीनियरिंग डिग्री या समकक्ष योग्यता प्राप्त उम्मीदवार UPSC के अधिकारिक वेबसाइट से 23 अक्टूबर 2017 शाम 6 बजे तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

इंडियन एयरफोर्स ने एयरमैन (ग्रुप-Y) पदों पर भर्ती हेतु जलगाँव में रैली आयोजित करने की घोषणा की है. 12वीं पास उम्मीदवार 07 नवंबर 2017 से 09 नवंबर 2017 को आयोजित किये जाने वाले भर्ती रैली में शामिल हो सकते हैं.

इसके अतिरिक्त प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्डभोपाल ने मैनेजर सहित कुल 192 पदों पर सीधी भर्ती/ अनुबंध के अधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार 11 अक्टूबर, 2017 तक अपने आवेदन भेज सकते हैं.

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) ने स्पेशल प्रोजेक्ट ऑफिसर (सिविल) के रिक्त पद के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 07 अक्टूबर 2017 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है और अभी तक आपने इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है तो अविलम्ब आवेदन करें.

आज घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए निम्न लिंक को क्लिक कर सकते हैं.

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, भोपाल ने मैनेजर सहित अन्य 192 पदों हेतु निकाली सरकारी नौकरी

सिविल इंजीनियर जॉब्स, कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में स्पेशल प्रोजेक्ट ऑफिसर पद के लिए करें आवेदन

UPSC इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 2018 के लिए अधिसूचना जारी, 23 अक्टूबर तक कर सकते आवेदन

सरकारी नौकरी भर्ती रैली: इंडियन एयरफोर्स में एयरमैन (ग्रुप-Y) पदों के लिए

IRDAI में सरकारी नौकरी: ग्रेड B/C/D/E वेकेंसी, 20 अक्टूबर तक होगा आवेदन

Rojgar Samachar eBook

Related Categories

Jagran Play
खेलें हर किस्म के रोमांच से भरपूर गेम्स सिर्फ़ जागरण प्ले पर
Jagran PlayJagran PlayJagran PlayJagran Play