यूपीपीएससी कंबाइंड स्टेट/ अपर सबऑर्डिनेट सर्विस प्रारंभिक परीक्षा 2017; एडमिट कार्ड जारी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने कंबाइंड स्टेट/ अपर सबऑर्डिनेट सर्विस प्रारंभिक परीक्षा 2017 के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है.

UPPSC PCS Exam 2017
UPPSC PCS Exam 2017

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने कंबाइंड स्टेट/ अपर सबऑर्डिनेट सर्विस प्रारंभिक परीक्षा 2017 के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है. उक्त परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी यूपीपीएससी की आधिकारिक साइट पर जाकर आसानी से अपना एडमिट कार्ड  डाउनलोड कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में उप रजिस्ट्रार, डीएचओ, लेक्चरर, स्टैटिस्टिकल ऑफिसर सहित अन्य 251 रिक्तियों को भरने के लिए उक्त परीक्षा 24 सितंबर 2017 को आयोजित किया जाना निर्धारित है.

उल्लेखनीय है कि यूपीपीएससी कंबाइंड स्टेट/ अपर सबऑर्डिनेट सर्विस प्रारंभिक परीक्षा 2017 में तीन चरण शामिल हैं-प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू या पर्सनालिटी टेस्ट. प्रारंभिक परीक्षा में दो पेपर शामिल होंगे-जनरल स्टडीज-I और जनरल स्टडीज-II. दोनों पेपर 200 अंक के होंगे और यह प्रत्येक 2 घंटे का होगा.

परीक्षा और एडमिट कार्ड के साथ ही इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी के लिए आयोग की आधिकारिक साइट से पर्याप्त विवरण प्राप्त कर सकते हैं.

डाउनलोड एडमिट कार्ड 

गवर्नमेंट जॉब्स वेकेंसी

Rojgar Samachar eBook

Jagran Play
खेलें हर किस्म के रोमांच से भरपूर गेम्स सिर्फ़ जागरण प्ले पर
Jagran PlayJagran PlayJagran PlayJagran Play

Related Stories